कपूर परिवार के बाहर इस शख्स को सबसे पहले मिली थी बुरी खबर, ऋषि कपूर को हमेशा माना बड़ा भाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपूर परिवार के बाहर इस शख्स को सबसे पहले मिली थी बुरी खबर, ऋषि कपूर को हमेशा माना बड़ा भाई

कपूर परिवार के बाहर इस शख्स को सबसे पहले मिली थी बुरी खबर, ऋषि कपूर को हमेशा माना बड़ा भाई

<-- ADVERTISEMENT -->


मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया. उनके निधन के सदमे से बहुत से लोग उबर नहीं पाए हैं. ऋषि कपूर के खास दोस्त खुद इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. ऋषि कपूर और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल काफी अच्छे दोस्त थे. हाल ही में राज बंसल ने ऋषि कपूर की बीमारी से जुड़ा खुलासा किया. राज बंसल ने बताया कि न्यूयॉर्क जाने से ठीक पहले ऋषि कपूर ने उन्हें फोन किया था और कैंसर के बारे में बताया था.

 ऋषि कपूर

ऋषि कपूर उस दिन बहुत भावुक थे. उनके गले से अल्फाज नहीं निकल रहे थे. उन्होंने बहुत मुश्किल से यह बात राज बंसल को बताई थी. राज बंसल ने बताया कि ऋषि कपूर के परिवार के अलावा वो पहले व्यक्ति थे जिन्हें उनकी बीमारी के बारे में पता था. ऋषि कपूर ने राज बंसल को न्यूयार्क रवाना होने से कुछ देर पहले ही फोन किया था.

 ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने फोन कर कहा- ठाकुर तेरे से बात करनी है और उसके बाद वह चुप हो गए. उनसे कुछ बोला नहीं ला रहा था. मुझे समझ आ गया कि कुछ तो गड़बड़ है. फिर उन्होंने मुझसे कहा- ठाकुर 5 मिनट में कॉल करना. मैंने 5 मिनट इंतजार किया और फिर फोन किया.

 ऋषि कपूर

मैंने उनसे पूछा- चिंटू सब ठीक है ना. लेकिन वह कुछ नहीं बोल पा रहे थे. उन्होंने मुझसे कहा- ठाकुर अच्छी खबर नहीं है. मुझे कैंसर हो गया है. मैं आज शाम को ही इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो रहा हूं. राज बंसल ने यह भी बताया कि जब ऋषि कपूर अस्पताल में भर्ती हुए उससे 2 दिन पहले मेरी उनसे बात हुई थी.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: