हां, मैंने अवॉर्ड खरीदा था, जिस पर अमिताभ की नजर थी: ऋषि कपूर की पांच खुल्लम-खुल्ला बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हां, मैंने अवॉर्ड खरीदा था, जिस पर अमिताभ की नजर थी: ऋषि कपूर की पांच खुल्लम-खुल्ला बातें

हां, मैंने अवॉर्ड खरीदा था, जिस पर अमिताभ की नजर थी: ऋषि कपूर की पांच खुल्लम-खुल्ला बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



rishi kapoor

ऋषि कपूर ने 2017 में अपनी आत्मकथा खुल्लमखुल्ला प्रकाशित की थी जिसमें कई खुलासे किए थे. उन्होंने इस किताब में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को खुल कर लिखा. इस किताब में उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता का शादी के बाद भी कई महिलाओं से रिश्ता था.

rishi kapoor

ऋषि कपूर की आत्मकथा की पांच खुल्लम-खुल्ला बातें

ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा में यह साफ-साफ लिखा कि उनके पिता की मां कृष्णा राज कपूर से शादी हुई थी. लेकिन शादी के बाद भी उनका कई महिलाओं से अफेयर रहा. उन्होंने बताया कि पापा का नरगिस और वैजयंती माला से भी अफेयर चला था, जिससे मां बहुत नाराज हुई थी.

rishi kapoor

ऋषि कपूर ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में भी खुलासा किया जिसका नाम यासमीन मेहता था, जिनको उन्होंने नीतू से पहले डेट किया था.

ऋषि कपूर ने यह भी बताया कि जब मेरी नीतू से शादी हो गई और मेरी फिल्में अच्छी नहीं चली तो मैं डिप्रेशन में आ गया, जिसका दोष मैंने नीतू को देना शुरू कर दिया. उस समय नीतू प्रेग्नेंट थी. हालांकि मैं अपने सहयोगियों की मदद से किसी तरह इन हालातों से बाहर निकला.

rishi kapoor

ऋषि कपूर ने अपनी किताब में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक ऐसा अवॉर्ड जीता था जिस पर अमिताभ की नजर थी. फिल्म बॉबी के लिए ऋषि कपूर को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था. ऋषि कपूर ने बताया कि यह अवॉर्ड अमिताभ फिल्म जंजीर के लिए मिलना चाहिए था. मैं यह कहते हुए शर्मिंदा हूं. लेकिन यह सही है कि मैंने वो अवॉर्ड खरीदा था. ऋषि कपूर ने बताया कि गांधी ने मुझसे कहा- सर 30,000 दे दो तो मैं आपको अवार्ड दिला दूंगा और मैंने उसको पैसे दे दिए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: