पत्नी नीतू कपूर से इतना प्यार करते थे ऋषि कपूर, कुछ दिन की दूरी से हुआ था प्यार का एहसास - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पत्नी नीतू कपूर से इतना प्यार करते थे ऋषि कपूर, कुछ दिन की दूरी से हुआ था प्यार का एहसास

पत्नी नीतू कपूर से इतना प्यार करते थे ऋषि कपूर, कुछ दिन की दूरी से हुआ था प्यार का एहसास

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसकी वजह से उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी. बता दें कि ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर हर मुश्किल घड़ी में हमेशा उनके साथ रही.


जब ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाने अमेरिका गए थे तब भी नीतू कपूर हर समय उनके साथ थी. ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. शूटिंग के दौरान ही उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी.


हालांकि दोनों को इस बात का एहसास भी नहीं हुआ था. लेकिन फिल्म बारूद की शूटिंग के दौरान जब दोनों एक दूसरे से कुछ दिनों के लिए अलग रहे, तब उन्हें एहसास हुआ कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. ऋषि कपूर ने पेरिस से नीतू कपूर के लिए टेलीग्राम भेजा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह सिखणी उन्हें बहुत याद आती है.


नीतू कपूर ने जब टेलीग्राम पढ़ा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके बाद ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने एक दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार कर दिया और बाद में दोनों ने शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: