Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रामानंद सागर की रामायण ने कायम किया विश्व रिकॉर्ड, एक दिन में इतने लोगों ने देखा धारावाहिक

रामानंद सागर की रामायण ने कायम किया विश्व रिकॉर्ड, एक दिन में इतने लोगों ने देखा धारावाहिक

<-- ADVERTISEMENT -->




लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर रामानंद सागर का मशहूर धारावाहिक रामायण एक बार फिर से टेलीकास्ट किया गया जिसको दर्शकों से पहले जितना ही प्यार मिला. रामायण ने आते ही टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. हाल ही में रामायण ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया.

ramayan

रामायण के किरदार और सीन देखकर लोग भावुक हो जाते हैं. बता दें कि उत्तर रामायण का प्रसारण दूरदर्शन पर हो रहा है. यह धारावाहिक देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला धारावाहिक बन गया है. इस बात की जानकारी खुद डीडी नेशनल ने दी.

ramayan

डीडी नेशनल ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट में लिखा- रामायण के दोबारा प्रसारण ने दुनिया भर में दर्शकों का रिकॉर्ड तोड़ दिया और यह 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ दर्शकों की संख्या के साथ दुनिया भर में सबसे अधिक देखा जाने वाला मनोरंजन शो बन गया.

ramayan

बता दें कि रामायण के दोबारा प्रसारण की वजह से इसके कलाकार भी काफी सुर्खियों में आ गए. इसी बीच शो के कलाकार शो से जुड़े किस्से और थ्रोबैक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस धारावाहिक में अरुण गोविल ने राम की भूमिका निभाई थी तो वहीं अभिनेत्री दीपिका ने माता सीता का किरदार निभाया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: