Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी इस क्रिकेटर पर फिदा थीं माधुरी दीक्षित, लेकिन इस वजह से टूट गया उनका दिल

कभी इस क्रिकेटर पर फिदा थीं माधुरी दीक्षित, लेकिन इस वजह से टूट गया उनका दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




madhuri dixit

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. माधुरी दीक्षित का नाम कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ा था. माधुरी दीक्षित का दिल एक क्रिकेटर पर भी आया था. लेकिन उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई. माधुरी दीक्षित मशहूर भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा की दीवानी हुआ करती थी.

madhuri dixit

माधुरी पहली ही मुलाकात में अजय जडेजा को अपना दिल दे बैठी. माधुरी दीक्षित अजय जडेजा के प्यार में दीवानी हो गई. लेकिन कुछ ऐसा हो गया कि दोनों का रिश्ता टूट गया. माधुरी दीक्षित ने अजय को फिल्मों में लाने की कोशिश की. उन्होंने अजय को फिल्मों में काम दिलवाने के लिए काफी सिफारिश भी की थी.

madhuri dixit

अजय को फिल्मों में मौका भी मिल रहा था. लेकिन उनके परिवार वालों ने बीच में अड़ंगा डाल दिया. उनके परिवार वालों ने इस पर एतराज जताया और उन्हें क्रिकेट करियर में ही ध्यान देने को कहा. इसके बाद अजय जडेजा जडेजा ने फिर से क्रिकेट में वापसी की. लेकिन उनका नाम मैच फिक्सिंग में सामने आ गया.

madhuri dixit

इसके बाद माधुरी दीक्षित बिखर गई, उनका दिल टूट गया. इसके बाद उन्होंने अजय जडेजा से दूरी बनाना शुरू कर दिया. फिर उनके और संजय दत्त के अफेयर की खबरें आने लगी. लेकिन बाद में संजय दत्त को भी जेल जाना पड़ा और इस खबर के बाद माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त से भी दूरी बना ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Poll

Post A Comment:

0 comments: