जब दूरदर्शन ने माधुरी दीक्षित को शो के लिए कर दिया था रिजेक्ट, ये थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब दूरदर्शन ने माधुरी दीक्षित को शो के लिए कर दिया था रिजेक्ट, ये थी वजह

जब दूरदर्शन ने माधुरी दीक्षित को शो के लिए कर दिया था रिजेक्ट, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपनी अदाकारी से बड़ा मुकाम हासिल किया. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. लेकिन उनके लिए फिल्मों में पहचान बनाना बहुत ही मुश्किल था. माधुरी दीक्षित ने टीवी से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने की सोचा. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. उन्हें अपने शुरुआती करियर में काफी रिजेक्शन झेलने पड़े.

madhuri dixit

माधुरी को दूरदर्शन के शो बॉम्बे मेरी में काम करने का मौका मिला था. शो के पहले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी थी. माधुरी इस शो में लीड रोल में थी और बेंजामिन गिलानी उनके हीरो थे. हालांकि यह सीरियल कभी टीवी पर प्रसारित ही नहीं हो पाया.

madhuri dixit

दूरदर्शन ने यह कहकर शो को रिजेक्ट कर दिया कि इसकी कास्ट में वह बात ही नहीं है. इस शो में माधुरी और बेंजामिन गिलानी के अलावा मजहर खान भी नजर आने वाले थे. आप आज भी इस शो की तस्वीरें देख सकते हैं. वहीं इस शो का टाइटल ट्रैक भी यूट्यूब पर उपलब्ध है.

madhuri dixit

इसके बाद माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में फिल्म अबोध से डेब्यू किया जो 1984 में रिलीज हुई थी. लेकिन उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो गई. इसके बाद माधुरी दीक्षित को फिल्म तेजाब से लोकप्रियता मिली और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Poll

Post A Comment:

0 comments: