Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विराट कोहली से पहले इन क्रिकेटरों पर आया था अनुष्का शर्मा का दिल, इन लड़कों को कर चुकी हैं डेट

विराट कोहली से पहले इन क्रिकेटरों पर आया था अनुष्का शर्मा का दिल, इन लड़कों को कर चुकी हैं डेट

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 32 साल की हो गई है. अनुष्का ने बॉलीवुड में 19 साल की उम्र में डेब्यू कर लिया था. बहुत कम लोगों को पता होगा कि विराट कोहली से पहले उनका नाम किसके साथ जुड़ा.

सुरेश रैना

सुरेश रैना

बता दें कि 2012 में कई मीडिया रिपोर्ट में यह खबरें आई थी कि क्रिकेटर सुरेश रैना और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों की पुष्टि नहीं की.

रणवीर सिंह

अनुष्का शर्मा ने जब फिल्म बैंड बाजा बारात ने काम किया था तो इसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी. रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ गलतफहमी की वजह से उनका रिश्ता टूट गया और वह अनुष्का को बहुत मिस करते हैं.

रणबीर कपूर

रणवीर सिंह से ब्रेकअप के बाद अनुष्का और रणबीर को एक दूसरे के साथ कई बार देखा गया.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

इन दोनों के अफेयर की खबरों ने उस समय तूल पकड़ा था जब यह दोनों फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन की सक्सेस पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दिए थे. दोनों एक पार्टी में एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए भी नजर आए थे.

अर्जुन कपूर

यह दोनों भले ही किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए. लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें 2016 में काफी सुर्खियों में रही थी. हालांकि ऐसा भी कहा गया कि यह केवल पब्लिसिटी स्टंट था.

जोहेब युसूफ

 जोहेब युसूफ

करियर के शुरुआती दिनों में अनुष्का शर्मा का मॉडल जोहेब युसूफ के साथ अफेयर रहा. हालांकि जब अनुष्का को फिल्मों में काम मिल गया तो दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Anushka Sharma

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: