Flying Kiss से सात फेरों तक, ऐसी है विराट-अनुष्का की प्रेम कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Flying Kiss से सात फेरों तक, ऐसी है विराट-अनुष्का की प्रेम कहानी

Flying Kiss से सात फेरों तक, ऐसी है विराट-अनुष्का की प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



virat kohli anushka sharma

विराट कोहली और अनुष्का की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. इन दोनों की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. यहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई जो प्यार में बदल गई. दोनों एक साथ नजर आने लगे. इन दोनों के अफेयर की खबरें 2015 के आईपीएल-8 के दौरान आना शुरू हुई थी.

anushka sharma

ऐसी भी खबरें आई थी कि अनुष्का आईपीएल-8 शुरू होने से पहले दिल्ली गई थी जहां वह कुछ दिन विराट कोहली के घर पर रही. 2016 में जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया तो इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी. दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया जिसके बाद लोगों को लगने लगा कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

anushka sharma

लेकिन जब भारत ने एशिया कप में पाकिस्तान को हराया था तो अनुष्का ने विराट को फोन कर बधाई दी थी जिसके बाद फिर से इन दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी. विराट और अनुष्का ने शादी से पहले एक विज्ञापन किया था जिसमें दोनों सात वचन लेते हैं.

anushka sharma

इसके कुछ दिन बाद ही दोनों ने असल जिंदगी में सात वचन लिए और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अनुष्का शर्मा और विराट एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. अक्सर यह कपल अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Anushka Sharma

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: