Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेस्टोरेंट में खुली थी सोनल चौहान की किस्मत, माल्या के बेटे से लेकर सलमान के भाई तक से रहा अफेयर

रेस्टोरेंट में खुली थी सोनल चौहान की किस्मत, माल्या के बेटे से लेकर सलमान के भाई तक से रहा अफेयर

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म जन्नत से लोकप्रियता पानी वाली अभिनेत्री सोनल चौहान का आज जन्मदिन है. सोनल चौहान भले ही फिल्मों से दूर हो. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. सोनल चौहान को पहली बार हिमेश रेशमिया की एल्बम आप का सुरूर में देखा गया था. सोनल चौहान भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी से लेकर कई सेलेब्रिटीज को डेट कर चुकी हैं.

sonal chauhan

सोनल और अभिमन्यु को कई पार्टियों में एक साथ देखा गया. ऐसा भी कहा जाता है कि सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश का भी अफेयर रहा था. इसके अलावा सोनल चौहान का नाम सिद्धार्थ माल्या से लेकर सलमान के भाई अरबाज खान के साथ भी जुड़ चुका है.

sonal chauhan

सोनल चौहान ने कई मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाए. सोनल चौहान को उनके 28वें जन्मदिन के मौके पर एक फैन ने 8000 गुलाब भेजे थे और फैन ने अपना नाम तक नहीं लिखा था. सोनल चौहान को फिल्म जन्नत में काम मिलना लक की बात थी.

sonal chauhan

फिल्म के डायरेक्टर ने सोनल चौहान को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा था, जिसके बाद उन्हें फिल्म के लिए कास्ट कर लिया. सोनल चौहान ने साउथ फिल्मों में भी काम किया और अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता. सोनल चौहान बुड्ढा होगा तेरा बाप, 3D, पहला सितारा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Sonal Chauhan

Post A Comment:

0 comments: