Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिता की मौत को 10 दिन भी नहीं हुए और गर्लफ्रेंड संग अलग घर में समय बिता रहे हैं रणबीर कपूर

पिता की मौत को 10 दिन भी नहीं हुए और गर्लफ्रेंड संग अलग घर में समय बिता रहे हैं रणबीर कपूर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. रणबीर कपूर काफी ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का कुछ दिनों पहले ही देहांत हुआ. लेकिन फिर भी रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ रहने की जगह अलग घर में रह रहे हैं. इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब रणबीर आलिया के साथ पापा की तेरहवीं में पहुंचे थे.
रणबीर कपूर

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्या इस समय भी आलिया जरूरी है. बता दें कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से रणबीर और आलिया एक साथ ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं. बता दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को सुबह निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थे.

रणबीर कपूर

जब ऋषि कपूर के निधन की खबर उनके फैंस को मिली तो हर कोई दुख दुखी हो गया. फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी. ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा में बहुत कम लोग ही शामिल हुए थे. लगभग 20 लोगों को उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मिली थी.

रणबीर कपूर

अगर रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और मोनी रॉय जैसे सितारे भी होंगे. वहीं आलिया भट्ट के पास भी कई फिल्में हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: