Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुलेआम ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कर दी थी ऐसी हरकत, पुलिस ने किया था गिरफ्तार

खुलेआम ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कर दी थी ऐसी हरकत, पुलिस ने किया था गिरफ्तार

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 1991 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध रिलीज हुई थी। कुछ ही समय पहले अक्षय कुमार ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की फॉर्ब्स की लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया। एक ऐसा दौर आया था जब अक्षय कुमार को पुलिस द्वारा अरेस्ट कर लिया गया।
यह घटना 2009 की है। उस वक्त अक्षय कुमार को लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए इनवाइट किया गया था। अक्षय और ट्विंकल खन्ना इस कार्यक्रम में एक साथ पहुंचे। अक्षय कुमार ने टीशर्ट एवं जींस पहनी हुई थी। वह रैंप छोड़कर अचानक ट्विंकल खन्ना के पास पहुंच गए और अपनी जींस का बटन खोलने के लिए बोला। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय की बात को स्वीकार कर लिया। ट्विंकल खन्ना नहीं अक्षय की जींस का बटन खोल दिया और इसके बाद अक्षय रैंप वॉक करने लगे।
हालांकि ऐसा करना अक्षय कुमार एवं ट्विंकल खन्ना को काफी भारी पड़ा। मामले का काफी विरोध हुआ। दोनों स्टार्स के विरुद्ध केस दर्ज हुआ। इस कारण अक्षय कुमार को जेल जाना पड़ा। हालांकि उन्हें तुरंत ही बेल मिल गई।
बता दे कि साल 2015 में पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब एवं अन्य धार्मिक ग्रंथों का अपमान के बाद काफी हिंसा हुई थी। लोगों ने इसके विरुद्ध प्रदर्शन किया। पुलिस फायरिंग में कई लोगों ने अपनी जान गवां दी। विवाद में अक्षय कुमार का नाम भी सामने आया। यह भी कहा गया कि अक्षय कुमार ने राम रहीम सिंह को माफी दिलाने के लिए मेडिएटर का काम किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: