Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

प्राइवेट जेट से लेकर आलीशान बंगले के मालिक हैं अक्षय कुमार, कमाई जानकर दंग रह जाएंगे

Happy Birthday Akshay Kumar: प्राइवेट जेट से लेकर आलीशान बंगले के मालिक हैं अक्षय कुमार, कमाई जानकर दंग रह जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->

9 सितंबर 1967 को अक्षय कुमार का जन्म हुआ था और आज वे अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पहली बॉलीवुड फिल्म सौगंध साल 1991 में रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार ने अपने खुद के दम पर बॉलीवुड में यह मुकाम हासिल किया। शुरुआत में उन्होंने काफी संघर्ष किया। लेकिन आज उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है। उनके पास लग्जरी गाड़ियां हैं और आलीशान बंगला है। आइए जानते हैं अक्षय कुमार की कुल प्रॉपर्टी के बारे में
कुछ ही समय पहले अक्षय कुमार ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की फॉर्ब्स की लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया।फॉर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की कुल कमाई जून 2018 से लेकर जून 2019 तक 444 करोड रुपए है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी कुल संपत्ति 10.74 अरब से भी ज्यादा है।
अक्षय कुमार का खुद का प्राइवेट प्लेन है और उनके पास आलीशान बंगला है एवं कई लग्जरी गाड़ियां हैं। बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे स्टार्स है जिनके पास खुद का प्राइवेट प्लेन है। अक्षय कुमार उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल है। ज्यादातर अक्षय कुमार अपने प्राइवेट प्लेन से ही सफर करना पसंद करते हैं और प्राइवेट प्लेन की कीमत 260 करोड रुपए है।
अक्षय कुमार का बंगला किसी आलीशान महल से कम नहीं लगता है। उनका घर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है जहां से समंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है।  ट्विंकल खन्ना ने ही घर का पूरा इंटीरियर तैयार किया। अक्षय कुमार के आलीशान बंगले की कीमत 80 करोड़ रूपए है। अक्षय कुमार के पास रोल्स रॉयस फैंटम और Bentley Continental Flying Spur जेसी लग्जरी गाड़ियां हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: