Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक स्टेज शो के लिए इतने लाख लेती हैं सपना चौधरी, कभी 3100 में करती थीं गुजारा

Sapna Choudhary Dance fees: एक स्टेज शो के लिए इतने लाख लेती हैं सपना चौधरी, कभी 3100 में करती थीं गुजारा

<-- ADVERTISEMENT -->




sapna chaudhary
आप सभी लोग हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को अच्छी तरह से जानते होंगे जिन्होंने छोटे स्टेज प्रोग्राम से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनका डांस पूरे हरियाणा और फिर बिहार, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में पसंद किया जाने लगा। इसके बाद उन्होंने टीवी पर कदम रखा। वह बिग बॉस के रियलिटी शो में नजर आई। उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई। उनको फिल्मों में काम मिलने लगा।
sapna chaudhary
बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के बावजूद भी सपना चौधरी स्टेज पर डांस शो करना नहीं छोड़ती हैं। सपना चौधरी ने स्टेज डांस शो करके काफी दौलत और शोहरत हासिल कर ली है। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। लेकिन इस बारे में किसी को नहीं पता होगा कि वह एक कार्यक्रम के लिए कितनी फीस लेती हैं। आप उनके एक कार्यक्रम के फीस जानकर हैरान रह जाएंगे।
sapna chaudhary
एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सपना चौधरी ने यह बताया कि मैं एक स्टेज शो के लिए 25 लाख रुपए तक की फीस लेती हूं। यह कार्यक्रम शाम से लेकर देर रात तक चलता है। यदि कार्यक्रम 2 से 3 घंटे का होता है तो मैं 3 लाख रुपए की फीस लेती हूं। जब सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनको सिर्फ ₹3100 ही मिलते थे। लेकिन आज उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है।
sapna chaudhary
जब सपना चौधरी 12 साल की थी तब उनके पिता का निधन हो गया। अब घर की जिम्मेदारी सपना चौधरी पर आ गई। काफी संघर्ष करने के बाद उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। सपना चौधरी ने बिग बॉस में ये खुलासा किया था। जब हमारे पिता हमको छोड़कर चले गए थे तो हमें उनका कर्ज चुकाना पड़ा। उस वक्त हमको ₹5 की आइसक्रीम खाने के लिए तरसना पड़ता था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: