Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋषि कपूर की दुल्हन बन बहुत खूबसूरत लग रही थीं नीतू, देखें 38 साल पुराना शादी की एलबम

ऋषि कपूर की दुल्हन बन बहुत खूबसूरत लग रही थीं नीतू, देखें 38 साल पुराना शादी की एलबम

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर एवं रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का आज 67वां जन्मदिन था। ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था। बता दें कि कुछ समय पहले ऋषि कपूर को कैंसर हो गया था। इस कारण वे काफी लंबे समय तक न्यूयॉर्क के अस्पताल में रहे और वहां अपना इलाज कराया। ऋषि कपूर पूरी तरह से कैंसर फ्री हो गए हैं। इस मुश्किल की घड़ी में ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हमेशा खड़ी रही। आज ऋषि कपूर का जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपको ऋषि कपूर एवं नीतू कपूर की रोमांटिक लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
जब ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को प्यार का इजहार किया था तो लाखों लड़कियों के सपने चकनाचूर हो गए। इन दोनों ने 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 1980 में शादी के बंधन में बंध गए। यह दोनों पहली बार एक साथ फिल्म जहरीला इंसान में नजर आए।
14 साल की उम्र की पर ही नीतू कपूर ऋषि कपूर को डेट करने लगी। फिल्म खेल खेल में शूटिंग के दौरान ही इन दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद दोनों खुल्लम खुल्ला रोमांस करते थे। राज कपूर ने बेटे ऋषि कपूर को लांच करने के लिए फिल्म बॉबी बनाई। नीतू कपूर चाहती थी कि फिल्मों में उनको मुख्य भूमिका मिले। लेकिन डिंपल कपाड़िया को लीड रोल मिला।
ऋषि कपूर के पापा चाहते थे कि फिल्म में दो नए चेहरे हो। लेकिन नीतू कपूर पहले से ही कई फिल्मों में नजर आ चुकी थी। नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने ‘रफू चक्कर’, ‘दूसरा आदमी’,’ कभी-कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: