Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

90 के दशक का ये बॉलीवुड एक्टर था करीना कपूर का क्रश, 8 बार देखी थी उनकी फिल्म

90 के दशक का ये बॉलीवुड एक्टर था करीना कपूर का क्रश, 8 बार देखी थी उनकी फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




kareena kapoor
करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बीजी है। इसके अलावा वे इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' को जज कर रही है। इस शो में करीना जमकर मस्ती करते हुए नजर आती है। हाल ही में शो के दौरान करीना ने अपने क्रश के बारे में बताया। करीना के क्रश का नाम सुन वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। करीना ने बताया की उन्होंने अपने इस क्रश की फिल्म 8 बार देखी थी।

जानिए विस्तार से -

90 के दशक का ये एक्टर था करीना का क्रश

kareena kapoor
बता दे शो के दौरान एंकर करण वाही ने करीना से उनसे क्रश का नाम पूछा था। इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा, '90 के दशक के एक्टर राहुल रॉय मेरे क्रश रहे है। राहुल रॉय ने सुपरहिट फिल्म 'आशिकी’ में लीड रोल निभाया था। राहुल के प्रति मेरी दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया की मैंने उनकी फिल्म आशिकी 8 बार देखी थी।'

90 के दशक के सुपरस्टार थे राहुल

rahul
गौरतलब है की राहुल रॉय ने 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। ये फिल्म 90 के दशक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के गाने तो आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। हालांकि इस फिल्म के बाद राहुल की कोई फिल्म कमाल नहीं कर पाई। जिसके बाद राहुल ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था।

वर्क फ्रंट

kareena kapoor kiss
बता करे करीना के वर्क फ्रंट की तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम हिंदी 'अंग्रेजी मीडियम' है। करीना ने इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली है। ये फिल्म साल 2017 में आई इरफ़ान खान स्टारर फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। फिल्म में करीना पुलिस के किरदार में नजर आएगी।
kareena kapoor saree

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: