Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आखिर क्यों टकले हुए राकेश रोशन, ये है उनके हमेशा गंजे रहने की कहानी

आखिर क्यों टकले हुए राकेश रोशन, ये है उनके हमेशा गंजे (Bald Look) रहने की कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->

rakesh roshan
ऋतिक रोशन बॉलीवुड की सबसे हैंडसम, लोकप्रिय और सफलतम स्टार्स में से एक है। दुनिया भर में ऋतिक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऋतिक को उनके पिता राकेश रोशन ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था। राकेश रोशन 6 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 6 सितंबर 1949 को मुंबई में हुआ था। राकेश खुद अपने जमाने के सबसे मशहूर स्टार्स में से एक रह चुके है। राकेश को हमने शुरुआत से ही गंजे देखा है। लेकिन आपने कभी ये नहीं सोचा होगा की आखिर वे इतनी कम उम्र से टकले क्यों है। उनके हमेशा गंजे रहने के पीछे एक दिलचस्प वजह है।

जानिए विस्तार से -

उम्र के साथ आने वाला गंजापन नहीं बल्कि कुछ और है

rakesh roshan
राकेश के गंजे होने के पीछे एक दिलचस्प कहानी है। राकेश की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म साल 1987 में आई 'खुदगर्ज' थी। फिल्म की रिलीज से पहले राकेश तिरुपति बालाजी गए थे। जहां उन्होंने फिल्म के हिट होने की दुआ मांगी थी। इतना ही उन्होंने मंदिर में ये मन्नत भी रखी थी की अगर उनकी फिल्म हिट हुई तो वे गंजे हो जाएंगे। रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई लेकिन राकेश गंजे नहीं हुए। क्योंकि वे अपने उस प्रण को भूल गए थे।

पत्नी के कहने पर पहली बार गंजे हुए राकेश

rakesh roshan
राकेश की पत्नी पिंकी को उनके इस प्रण के बारे में जानती थी। जिसके बाद पिंकी ने राकेश को उनका प्रण याद दिलाते हुए गंजा होने के लिए कहा। पिंकी की बात मानते हुए राकेश गंजे हो गए। वहीं दूसरी फिल्म दूसरी फिल्म 'खून भरी मांग' की रिलीज से पहले ही राकेश गंजे हो गए थे। एक के बाद एक हिट होती फिल्मों को देख राकेश ने हमेशा गंजे रहने का निर्णय ले लिया। यहीं से फिल्मों की सफलता का सिलसिला शुरू हो गया।

वर्क फ्रंट

rakesh roshan
बतौर एक्टर राकेश फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। जिसके बाद उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाने का सोचा। बतौर निर्देशक राकेश कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके है। राकेश फिलहाल कृष सीरीज की चौथी फिल्म 'कृष 4' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है। इस फिल्म में उनके बेटे ऋतिक मुख्य किरदार में नजर आने वाले है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: