Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सीढ़ियों से गिरीं सीरियल 'पटियाला बेब्स' की ये एक्ट्रेस, नाक-पैर में आई चोट

सीढ़ियों से गिरीं सीरियल 'पटियाला बेब्स' की ये एक्ट्रेस, नाक-पैर में आई चोट

<-- ADVERTISEMENT -->

टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर के साथ हाल ही में बड़ी दुर्घटना हुई। अशनूर कौर टीवी सीरियल पटियाला बेब्स के सेट पर सीढ़ियों से नीचे गिर गई और बुरी तरह घायल हो गए। इस कारण उनकी नाक और पैर में चोट आई है। इस सीरियल में अशनूर कौर मिनी का किरदार अदा कर रही हैं। यह बात गुरुवार की है।
ashnoor-injured-on-the-set
जब अशनूर कौर सीढ़ी के किनारे पर खड़ी हुई थी तभी उनका पैर अचानक फिसल गया और वह नीचे गिर गई। हालांकि शुक्रवार के दिन वे डांस सीक्वेल की शूटिंग के लिए काम पर वापस लौट आई। आईएनएस की रिपोर्ट में यह कहा गया कि अशनूर कौर ने बताया कि यह दुर्घटना एक पल में हुई और कई मिनटों तक मुझे इसका अनुभव भी नहीं हुआ। मैं सीढ़ियों से नीचे लुढ़कती हुई गिर गई। मुझे नाक और पैर में चोट लगी है। हालांकि मैं यह मानती हूं कि शो चलना चाहिए। दुर्घटना तो हमारे जीवन का हिस्सा है। लेकिन दुर्घटना की वजह से शो बंद नहीं किया जा सकता।
ashnoor-injured-on-the-set
अशनूर कौर ने 'झांसी की रानी', 'साथ निभाना साथिया', 'देवों के देव महादेव', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई टीवी सीरियलों में काम किया। वह पिछले साल बॉलीवुड की फिल्म मनमर्जियां एवं संजू में भी नजर आई।
ashnoor-injured-on-the-set
अपने टीवी करियर की शुरुआत अशनूर कौर ने सीरियल झांसी की रानी से की थी। 15 साल की अशनूर कौर ने कुछ ही समय पहले सीबीएसई से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण की। उनको दसवीं कक्षा में 93% अंक मिले। इसके बाद अशनूर कौर काफी ज्यादा खुश हुई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: