Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बिहार सरकार के फैसले पर भड़की रवीना टंडन, ऐसे निकाली भड़ास

बिहार सरकार के फैसले पर भड़की रवीना टंडन, ऐसे निकाली भड़ास

<-- ADVERTISEMENT -->

raveena tandon angry
बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में एक नीलगाय को जिंदा दफनाते हुए देखा जा सकता है। जब यह वीडियो वायरल हुई तो बॉलीवुड स्टार्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के वैशाली जिले के किसानों ने शिकायत की थी कि नीलगाय उनकी फसलों को खराब कर रही है। इसके बाद बिहार राज्य की सरकार द्वारा यह निर्णय लिया गया कि नीलगायों को मारा जाएगा।
सरकार का आदेश मिलने के बाद अब तक 300 नील गायों की हत्या की जा चुकी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की जो तेजी से वायरल हो गई। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि पहले नीलगाय को गोली मारी जाती है और फिर वह घायल हो जाती है। लेकिन वह जिंदा होती है और उसको जमीन में जिंदा दफना देते हैं। वह नीलगाय तड़पती हुई दिख रही है। क्रेन से नीलगाय को गड्ढे में धक्का दिया जाता है और वह गिर जाती है।
raveena tandon angry
इस वीडियो पर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन एवं ईशा गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी। दोनों अभिनेत्रियों ने बिहार सरकार के फैसले की कड़ी निंदा की। रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा कि जिसने भी यह फैसला लिया है वो इनह्यूमन है। मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा करने वाले को उसके कर्मों की सजा जरूर मिलेगी।
raveena tandon angry
ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की और लिखा कि मुझे इस तरह की घटना देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। लेकिन हम लोग क्रूरता के विरुद्ध आंखें बंद करके नहीं रह सकते। इसके अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने अपना दुख प्रकट किया और सख्त कदम उठाने की मांग की।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: