Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हिमेश के बाद अब राखी सावंत की तरफ से रानू मंडल को मिला बड़ा ऑफर, फैंस जानकर हो जाएंगे खुश

हिमेश के बाद अब राखी सावंत की तरफ से रानू मंडल को मिला बड़ा ऑफर, फैंस जानकर हो जाएंगे खुश

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी मानी और विवादित अभिनेत्री राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं तो वहीं रानू मंडल इन दिनों अपनी मधुर आवाज की वजह से चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। इन दोनों स्टार्स से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। कुछ समय पहले राखी सावंत ने यह खुलासा किया था कि उनकी शादी N.R.I. से हुई है। उनके पति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं।
हाल ही में राखी सावंत का गाना छप्पन छुरी रिलीज हुआ। सोशल मीडिया पर राखी सावंत में रानू मंडल को बड़ा ऑफर दिया है। रानू मंडल की आवाज का हर कोई दीवाना हो गया है। इस लिस्ट में राखी सावंत का नाम भी जुड़ गया है। राखी सावंत ने रानू मंडल की आवाज की जमकर तारीफ की और उनको गाने का ऑफर भी दिया।
राखी सावंत ने यह कहा कि मैं यह चाहती हूं कि रानू मंडल जी छप्पन छुरी के रीमिक्स वर्न में अपनी आवाज दे। मुझे बहुत खुशी हुई है कि वह इंडस्ट्री से जुड़ चुकी है। मैं रानू जैसे प्रतिभाशाली लोगों का पूरा समर्थन करती हूं और उनको आगे बढ़ने का अवसर देती हूं। मैं हिमेश रेशमिया जी का दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं जिन्होंने टैलेंट को आगे बढ़ने का मौका दिया।
आप लोग जानते होंगे कि रानू मंडल को एक वायरल वीडियो ने रातों रात स्टार बना दिया था उस वीडियो में रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गाते हुए नजर आ रही थी। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपने खर्च पर रानू मंडल को मुंबई बुलाया और अपनी फिल्म में गाने का ऑफर भी दिया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: