Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं राखी सावंत, कहा- मां कसम जानबूझकर नहीं पहनी ऐसी ड्रेस!

राखी सावंत (Rakhi Sawant) पने नए गाने 'छप्पन छुरी (Chappan Churi Song)' के लॉन्च पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनने की वजह से ट्रोल हो गई थीं। अब एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए सारा दोष मीडिया लाइट पर डाल दिया। जानिए और क्या कहा एक्ट्रेस ने।

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री राखी सावंत किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने गाने छप्पन छुरी की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी। राखी सावंत ने अपने गाने छप्पन छुरी के लांच पर गोल्डेन शिमरी गाउन पहनी। हालांकि यह आउटफिट पहनना राखी सावंत को काफी भारी पड़ा।
जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। राखी सावंत की गाउन ट्रांसपेरेंसी थे। इस कारण लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि राखी सावंत ने कहा कि मैंने यह ड्रेस जानबूझकर नहीं पहनी है। राखी सावंत ने इस मामले पर सफाई दी।
राखी सावंत ने सफाई देते हुए कहा कि मैं यह नहीं जानती थी कि यह ड्रैस इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है। उन्होंने इसका जिम्मेदार मीडिया लाइट्स को ठहराया। राखी सावंत ने बताया कि लाइट्स के कारण ही यह ड्रेस ज्यादा ट्रांसपेरेंट लग रही थी। मैंने यह आउटफिट हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ग्लैमरस दिखने के लिए पहनी थी।
राखी सावंत ने कसम खाकर कहा कि जब मेरे डिजाइनर ने मुझे यह ड्रेस दी थी तो मुझे नहीं पता था कि यह इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट होगी। इसका वजन 25 किलो था क्योंकि इसमें कई डायमंड लगे हुए थे। जब मीडिया की लाइट इस पर पड़ी तो यह काफी ज्यादा ट्रांसपेरेंट दिखने लगी। इसमें मेरी पूरी बॉडी दिखाई दे रही थी। अगर मुझे पता होता कि ये इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट दिखाई देगी तो मैं इसे कभी नहीं पहनती । मैंने ग्लैमरस दिखने के लिए इसको पहना। मुझे अपने सॉन्ग के लॉन्च के मौके पर खूबसूरत दिखना था। इसमें मेरी कोई गलती नहीं है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: