Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

5 साल जेल की सजा काटने के बाद संजय दत्त की ऐसी हो गई थी हालत, पत्नी मान्यता ने किया खुलासा

5 साल जेल की सजा काटने के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ऐसी हो गई थी हालत, पत्नी मान्यता (Manyta Dutt) ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर संजय दत्त की जिंदगी में एक ऐसा दौर आया जब उनको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। 1993 में मुंबई में हुए ब्लास्ट में टाडा एक्ट के तहत संजय दत्त को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने 5 साल की जेल की सजा काटी। संजय दत्त का नाम कई विवादों में आया। उनको ड्रग्स लेने की आदत थी। हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि जेल जाने की वजह से उनकी हालत कैसी हो गई थी।
sanjay Dutt and wife Manyta dutt
मान्यता दत्त ने इंटरव्यू में कहा कि जब कोर्ट ने संजय दत्त को टाडा से मुक्त कर दिया तो वह काफी परेशान रहते थे क्योंकि यह सब देखने के लिए उनके पिता इस दुनिया में नहीं थे। इस आरोप की वजह से संजय दत्त एवं उनकी फैमिली की छवि खराब हुई। 25 फरवरी 2016 को संजय दत्त की जेल की सजा समाप्त हो गई।
sanjay Dutt and wife Manyta dutt
प्रेस वार्ता के दौरान संजय दत्त ने बताया कि मैं 23 साल से जिस आजादी के लिए तरस रहा था वह आजादी मिल गई। मैं हर किसी से यह प्रार्थना करता हूं कि आप मुझे आतंकवादी ना समझे। मैं देशभक्त हूं। मुझे आर्म्स एक्ट में दोषी करार दिया गया था।
sanjay Dutt and wife Manyta dutt
संजय दत्त के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म भी बन चुकी है जिसका नाम संजू है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था। यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज हुई थी जिसमें कई बड़े खुलासे हुए थे। बता दें कि संजय दत्त जल्दी ही फिल्म प्रस्थानम में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: