Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बताया- कॉलेज के दिनों में ड्रग्स देकर हुआ था शारीरिक शोषण

इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बताया- कॉलेज के दिनों में ड्रग्स देकर हुआ था शारीरिक शोषण

<-- ADVERTISEMENT -->

जैसा कि आप लोग जानते होंगे कि पिछले कुछ समय में कई अभिनेत्रियों ने यौन शोषण से संबंधित घटनाओं का मीडिया के सामने जिक्र किया। हाल ही में एक और अभिनेत्री ने यौन शोषण से संबंधित बड़ी घटना का जिक्र किया। आइए जानते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में
विमेन हेल्थ मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में अभिनेत्री कैमिला मेंडेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया। कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कैमिला मेंडेस ने बताया कि मेरे लिए कॉलेज का पहला साल काफी संघर्ष भरा रहा। मैंने पहले साल कई सारे बुरे अनुभव किए। आगे कैमिला मेंडेस ने बताया कि एक व्यक्ति ने मुझे ड्रग्स दिए और फिर इसके बाद मेरा शारीरिक शोषण किया।
हालांकि इसके बाद उन्होंने कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा कि मैंने इसके बाद खुद को सुरक्षित एवं कंफर्टेबल करने के लिए लाइफ में सब कुछ करने का निर्णय लिया। नेटफ्लिक्स की सीरीज रिवरडेल में नजर आ चुकी कैमिला मेंडेस ने अपने साथ हुई गर्ल इस घटना के बाद पीठ पर टैटू बनवाया था। उनकी पीठ पर 'to build a home' लिखा हुआ है।
उन्होंने इस बारे में बताया कि मुझे इस टैटू से हमेशा यह याद आ जाता है कि मुझे सिर्फ खुद को ही नहीं बल्कि अपने आसपास के वातावरण को साफ और मजबूत बनाना है। मैं अपने फैंस के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हूं। कैमिला के मुताबिक वह कॉलेज के दिनों में ऐसी टीनएजर थी जिसके पास बॉडी एवं सकारात्मकता के मामले में कोई रोल मॉडल नहीं था। कोई भी इस बारे में उस वक्त बात नहीं करता था। सबसे ज्यादा जरूरी अच्छी सेहत होती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: