Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अगर ट्विंकल से शादी न होती तो इस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाते अक्षय कुमार !

बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय (Akshay Kumar) और करण जौहर (Karan Johar) का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बता रहे हैं कि वह ट्विंकल (Twinkle Khanna) के पति न होते तो डिंपल (Dimple Kapadia) को डेट पर ले जाते

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने एयरलिफ्ट, पैडमैन, रुस्तम, टॉइलट: एक प्रेम कथा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। उन्होंने शुरुआत में काफी संघर्ष किया। लेकिन संघर्ष के दम पर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। आप लोग जानते होंगे कि अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी जैसी खूबसूरत और फेमस अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया।
akshay kumar dimple kapadia and twinkle khanna
जब अक्षय कुमार पहली बार करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे तो उनसे काफी मजेदार सवाल पूछा गया था। हाल ही में उस शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जो कभी टीवी पर नहीं दिखाया गया। करण जौहर उस वीडियो में अक्षय कुमार से सवाल पूछते हैं और अक्षय कुमार को फंसाने की कोशिश करते हैं। लेकिन अक्षय कुमार चालाकी दिखाते हुए शानदार तरीके से सवाल का उत्तर देते हैं।
akshay kumar dimple kapadia and twinkle khanna
करण जौहर अक्षय कुमार से सवाल करते हैं कि यदि आप शादीशुदा नहीं होते तो किस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना पसंद करते। अक्षय कुमार इधर-उधर देखने लगते हैं। काफी सोच समझने के बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि यदि मैं शादीशुदा नहीं होता तो डिंपल कपाड़िया एवं पूरी रात उनकी बेटी के बारे में बात करता।
akshay kumar dimple kapadia and twinkle khanna
अक्षय का यह जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। करण जौहर भी हंसने लगे और कहते हैं कि आपने तो बहुत ही स्मार्ट ली जवाब दिया। करण ने आगे बताया कि आपको यह ट्रेनिंग अपनी पत्नी ट्विंकल से मिली होगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: