Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप पर बहन कृष्णा ने किया खुलासा, दिशा पाटनी के लिए टाइगर नहीं इस अभिनेता को बताया सही

टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप पर बहन कृष्णा ने किया खुलासा, दिशा पाटनी के लिए टाइगर नहीं इस अभिनेता को बताया सही

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी शानदार एक्शन और एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ एवं दिशा पाटनी के रिलेशनशिप की खबरें भी सुर्खियों में रहती हैं। इन दोनों को हर मौके पर एक-दूसरे के साथ देखा जा सकता है। यह दोनों कभी डिनर-लंच डेट तो कभी किसी जगह पर घूमते हुए नजर आते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन ने भाई के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया।
टाइगर श्रॉफ की बहन का नाम कृष्णा श्रॉफ है जो हाल ही में जूम के चैट शो में गई। इस शो में उन्होंने अपने एवं अपने भाई के बारे में खुलकर बातचीत की। कृष्णा श्रॉफ ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में कहा कि हर कोई चीजों को अपने हिसाब से हैंडल करता है। मैं अपनी रिलेशनशिप को आसानी से पब्लिक कर सकती हूं। इसमें मुझे कोई परेशानी नहीं है। मुझे यह समझ नहीं आता कि रिलेशनशिप जैसा मुद्दा इतना हाईप क्यों है। मैं जिसके साथ भी रहूंगी उसके साथ प्राउड फील करूंगी।
टाइगर श्रॉफ की रिलेशनशिप के बारे में कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि आप लोग जानते हैं कि मैं बिल्कुल भी झूठ नहीं बोलती हूं। मैं 100% सच कहती हूं कि टाइगर सिंगल है। कृष्णा ने बताया कि मैं प्रोटेक्टिव बहन हूं और टाइगर बहुत ही अच्छा इंसान है। लोग उसकी इस क्वालिटी का फायदा उठाने का प्रयास करते हैं।
जब भी मेरे भाई के बारे में कोई बात आती है तो मैं अलर्ट हो जाती हूं। कृष्णा से पूछा गया अगर टाइगर को उसकी गर्लफ्रेंड चीट कर रही होगी तो आप क्या करेंगी। इसका उत्तर देते हुए कृष्णा ने कहा कि मैं उस लड़की की हालत खराब कर सकती हूं। मुझे यदि मौका मिला तो में दिशा को आदित्य रॉय कपूर के साथ सेटअप कराना चाहूंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: