Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल ने कहा- मेरा जीवन किसी फिल्म से कम नहीं, बन सकती है फिल्म

रानू मंडल ने कहा- मेरा जीवन किसी फिल्म से काम नहीं, बन सकती है फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




रानू मंडल ने अपनी मधुर आवाज से रातों-रात लोकप्रियता हासिल की। इंटरनेट पर वायरल हुई उनकी एक वीडियो में तहलका मचा दिया और उनको बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला। हाल ही में रानू मंडल ने कहा कि मेरी जीवन की कहानी बहुत ही लंबी है। इस पर एक फिल्म बन सकती है। यह बहुत ही खास फिल्म होगी।
बता दे कि रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी जिसके बदले में लोग उन्हें खाने-पीने की चीजें देते थे। किसी व्यक्ति ने रानू मंडल की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जो तेजी से वायरल हुई। इस वीडियो में रानू मंडल एक प्यार का नगमा गाना गा रही थी। हाल ही में उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म का गाना तेरी मेरी हीर से बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में डेब्यू किया।
रानू ने कहा कि मेरा जन्म फुटपाथ पर नहीं हुआ था। मेरी फैमिली की आर्थिक स्थिति ठीक थी। हालांकि मेरी किस्मत की खराब थी। मैं 6 महीने की उम्र में ही अपने माता-पिता से अलग हो गई। दादी ने मेरा पालन-पोषण किया। हमारे पास घर तो था, लेकिन चलाने के लिए लोग नहीं थे। मैंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया। लेकिन मुझे भगवान पर हमेशा भरोसा रहा।
परिस्थितियों के हिसाब से मैं गाना गाती थी। मैं इसलिए नही कि परिस्थिति अच्छी नहीं है बल्कि मुझे गाना गाना बहुत अच्छा लगता था। मैंने लता मंगेशकर जी के गाना से सीखा। उन्होंने मुझे सिखाया। हालांकि मैंने रेडियो और कैसेट से सीखा। रानू मंडल की शादी होने के बाद वे पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गए। उनके पति फिल्म स्टार फिरोज खान के घर में रसोईया थे। हालांकि कुछ समय बाद उनका परिवार टूट गया और वे वापस पश्चिम बंगाल आ गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: