Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल के बाद अब इंटरनेट पर चमक रहा ये स्टार, कुमार सानू का गाना गाते आया नजर

रानू मंडल के बाद अब सोशल मीडिया पर चमक रहा ये सितारा, कुमार सानू का गाना गाते आया नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया पर रानू मंडल की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुई। उस वीडियो में रानू मंडल लता मंगेशकर द्वारा गाया हुआ गाना एक प्यार का नगमा है गाती हुई नजर आ रही थी। रानू मंडल की आवाज बहुत मधुर है। उस वीडियो की वजह से ही रानू मंडल को बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म का गाना गाकर बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में एंट्री ली।
रानू मंडल के बाद अब एक और सिंगर सामने आया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसमें एक लड़का कुमार सानू के गाने गाते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर जो पोस्ट वायरल हुई है, उसके मुताबिक वह लड़का मजदूर है। लेकिन उसकी आवाज काफी ज्यादा मधुर है। इस लड़के के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है।
वीडियो में वह लड़का कुमार सानू के दो गाना गाता है और वे दोनों गाने 1992 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना के हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर एवं दिव्या भारती मुख्य भूमिका में थे। यह लड़का सबसे पहले तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते हैं, तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते हैं गाना गाता है। यह गाना गाने के बाद वह तुरंत ही दूसरा गाना शुरू कर देता है। वह गाना सोचेंगे तुम्हें प्यार करके नहीं है।
दोनों ही गाने लड़के ने शानदार तरीके से गाए। यह वीडियो ट्रेडिंग में है। लोग इस लड़के की आवाज को काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह लड़का रानू मंडल की तरह ही लोकप्रिय हो पाएगा और उसको बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: