Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब मैं 19 साल का था तब मैंने ड्रग्स लेने शुरू कर दिए थे- जस्टिन बीबर

जब मैं 19 साल का था तब मैंने ड्रग्स लेने शुरू कर दिए थे- जस्टिन बीबर

<-- ADVERTISEMENT -->

इंस्टाग्राम पर जस्टिन बीबर ने हाल ही में एक ऐसी पोस्ट लिखी जिसको जानकर हर कोई हैरान रह गया। पिछले साल की कनाडा के जाने-माने सिंगर जस्टिन बीबर ने अमेरिकी मॉडल हेली बाल्डविन से शादी रचाई थी। साल 2016 से यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। इससे पहले जस्टिन बीबर ने साल 2010 में सेलेना गोमेज को डेट किया था। लेकिन साल 2014 में इन दोनों का किसी कारण ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की वजह किसी को पता नहीं चली।
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में जस्टिन बीबर लिखते हैं कि जब आपको अपने जीवन से अतीत, नौकरी, जिम्मेदारियों, भावनाओं से अभिभूत हो जाती है तो सुबह के वक्त बिस्तर से उठना बहुत ही मुश्किल होता है। उस वक्त ऐसा महसूस होता है कि एक के बाद एक मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद आप अपने दिनको डर के लेंस से देखना है शुरू कर देते हैं।
जस्टिन बीबर के मुताबिक उनको अपने अतीत में आत्मघाती विचारों का सामना करना पड़ा। लेकिन अब लोग मुझे प्रोत्साहित करते हैं। जब मैं 19 साल का था तब मैंने ड्रग्स लेने शुरू कर दिए थे। अपने जीवन में मैंने कभी भी जिम्मेदारियों के मूल सिद्धांत को नहीं सीखा। जो भी मैं चाहता था मैं उस तक पहुंचा हूं। हालांकि मुझसे जो गलतियां हुई उनको सुधारने में काफी साल लग गए। टूटे हुए रिश्तो को ठीक करना काफी कठिन होता है। मैं तनाव की वजह से दुनिया को खुद से दूर महसूस कर रहा था। मुझे यह स्थिति खाए जा रही थी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: