आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान मेकर्स ने इस एक्ट्रेस से की थी ऐसी मांग, गुस्से में खुद को किया था बंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान मेकर्स ने इस एक्ट्रेस से की थी ऐसी मांग, गुस्से में खुद को किया था बंद

आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान मेकर्स ने इस एक्ट्रेस से की थी ऐसी मांग, गुस्से में खुद को किया था बंद

<-- ADVERTISEMENT -->


टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्राची देसाई आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। प्राची देसाई ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के टीवी सीरियल कसम से की थी। उन्होंने अपने पहले ही सीरियल से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद प्राची देसाई को बॉलीवुड फिल्मों में काम मिल गया।
प्राची देसाई ने अब तक जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में एंट्री लिए हुए प्राची देसाई को 11 साल से ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म एक विलेन उनकी करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। फिल्म में प्राची देसाई ने आइटम सॉन्ग किया था।
इंडिया टुडे की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई कि इस गाने की शूटिंग के दौरान प्राची देसाई काफी ज्यादा नाराज हो गई थी क्योंकि निर्माताओं ने प्राची देसाई से ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड का प्रयोग करने की डिमांड की थी। प्राची देसाई को यह लुक देने के लिए टीम ने बहुत ज्यादा मेहनत की थी। प्राची देसाई को छोटी चोली वाला ब्लाउज पहना था।
लेकिन जब क्रिएटिव टीम ने कहा कि आपको ब्रेस्ट में सिलिकॉन पेड़ लगाने होंगे तो प्राची देसाई भड़क गई। उन्होंने इंकार कर दिया और खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया। प्राची देसाई ने कहा था कि जब तक आप मुझसे माफी नहीं मांगेंगे मैं तब तक गाने की शूटिंग नहीं करूंगी। बाद में फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर को सेट पर बुलाया गया। इसके बाद प्राची देसाई को मना लिया गया और फिर से गाने की शूटिंग शुरू हुई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: