Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पहले पति से तलाक के बाद दूसरे पति के साथ 22 लाख की बाइक पर घूमती नजर आई यह अभिनेत्री

पहले पति से तलाक के बाद दूसरे पति के साथ 22 लाख की बाइक पर घूमती नजर आई यह अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->

dipika kakar dating ibrahim
2018 में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलिब्रिटी ने अपने पसंदीदा पार्टनर के साथ शादी की थी. आज हम आपको टीवी जगत की एक ऐसी मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है. आपको बता दें कि जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ है. दीपिका कक्कड़ ने ससुराल सिमर का और कहां हम कहां तुम जैसे कई टीवी का धारावाहिक सीरियल में काम किया है और कई रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट भी की हुई है.
dipika kakar dating ibrahim

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका कक्कड़ बिग बॉस सीजन 12 के विनर रह चुकी है और 32 वर्ष की दीपिका कक्कड़ देखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. इसके साथ-साथ आपको बता दे आपको दीपिका कक्कड़ अपने जीवन में दो की शादी हुई है. दीपिका कक्कड़ के की शादी 2013 में रौनक मेहता से हुई थी. इनकी रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और साल 2015 में दीपिका कक्कड़ और रौनक मेहता में तलाक हो गया था.
dipika kakar dating ibrahim

आपको बता दें की शादी के बाद 3 साल अकेले रहने के बाद दीपिका कक्कड़ ने टेलीविजन में मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ 2018 में विवाह किया था. आपको बता दें कि आपको इस साल ईद के मौके पर दीपिका ने अपने पति को ईद के मौके पर 22 लाख में बाइक गिफ्ट की थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी और अपने सभी फैंस के साथ अपनी खुशियां शेयर की थी.
dipika kakar dating ibrahim

हाल में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आप इन तस्वीरों को देख सकते हैं कि यह दोनों काफी मौज मस्ती कर रहे हैं और बारिश के मौसम का काफी आनंद भी उठा रहे हैं.

वैसे दोस्तों आपकी क्या राय है दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के इन तस्वीरों के बारे में अपनी राय हमें नीचे कमेंट में जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: