Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Box Office: पहलवान की दूसरे दिन भी जबरदस्त शुरुआत, टूटे इन फिल्मों के रिकॉर्ड

Pehlwan Movie Review and Box Office Collection: पहलवान की दूसरे दिन भी जबरदस्त शुरुआत, टूटे इन फिल्मों के रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->

pehlwan movie review
स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा पर आधारित फिल्म 'पहलवान' गुरुवार 12 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आईएमडीबी ने 10 में से 9 रेटिंग दी है। दर्शकों के बीच फिल्म को बेहद अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कन्नड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने फिर से अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिए है। बता दें कि फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में वर्ल्ड वाइड रिलीज कर दिया गया है। बड़े सालों बाद सुनील शेट्टी ने भी इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में वापसी की है पहले ही दिन इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है।

दूसरे दिन भी हुई जबरदस्त शुरुआत

pehlwan movie review
आपको बता दें कि पहलवान फिल्म देखने के लिए फैंस क्रेज़ी है। दूसरा दिन शुक्रवार को भी मॉर्निंग शो की ऑक्युपेंसी रेट 30% से 35% तक दर्ज हुई है। इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक शानदार शुरुआत है। आयुष्मान खुराना की 'ड्रीमगर्ल' और 'सेक्शन 375' रिलीज होने के बावजूद पहलवान देखने के लिए लोग सिनेमाघर तक पहुंच रहे हैं और खास करके सुनील शेट्टी ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया है। फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक पहलवान फिल्म का पहला हाफ थोड़ा स्लो है लेकिन सेकंड हाफ में यह फिल्म रफ्तार पकड़ती है। खासकर के क्लाइमेक्स की काफी तारीफ की जा रही है।

टूटे इन फिल्मों के रिकॉर्ड

pehlwan movie review
पहलवान फिल्म ने पांचो वर्जन ( हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ ) के कलेक्शन को मिलाकर वर्ल्ड वाइड पहले ही दिन 18 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और यह किच्चा सुदीप कि पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी है। इस फिल्म ने किच्चा सुदीप की हाईएस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्में मुकुंदा मुरारी ( 13.5 करोड़ ) और द विलन ( 12.5 करोड़ ) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दूसरे दिन भी ऑक्युपेंसी रेट देते हुए यह फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन करने वाली है इसमें कोई दो राय नहीं।

सुनील शेट्टी के फैंस लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: