Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना चाहती है 20 साल की ये खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे


<-- ADVERTISEMENT -->




टाइगर श्रॉफ एक भारतीय फिल्म अभिनेता है। जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें हिरोपंती, बागी और बागी 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो टाइगर श्रॉफ की पर्सनैलिटी की दीवानी है। लेकिन आज हम आपको 20 वर्षीय एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना चाहती हैं। तो आइए जानते हैं वह अभिनेत्री कौन है।

उस अभिनेत्री का नाम अनन्या पांडे हैं। अनन्या पांडे बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से अपने करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे। जानकारी के लिए आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब पत्रकारों ने अनन्या से पूछा कि आप आगे किस अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं? 

अनन्या ने बताया कि उन्हें टाइगर श्रॉफ के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। इसलिए वह भविष्य में फिर टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना चाहती हैं। फिलहाल अनन्या पांडे बॉलीवुड फिल्म "पति पत्नी और वो" की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: