Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Box Office: सातवें दिन भी छिछोरे का जलवा जारी, साहो को दिया करारा झटका

Chhichhore Box Office Collection Day 7- सातवें दिन भी छिछोरे का जलवा जारी, साहो को दिया करारा झटका

<-- ADVERTISEMENT -->

chhichhore-box-office-collection-day-7-2019
दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी एक बार फिर से 'छिछोरे' जैसी शानदार फिल्म लेकर आए। कॉलेज लाइफ स्टूडेंट्स पर आधारित यह फिल्म युवा लोगों के बीच बेहद पसंद की जा रही है। शानदार डायरेक्शन और स्टोरी की वजह से नितेश तिवारी एक बार फिर से लोगों के दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हुई थी और आज रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और अब तक सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड बेहद अच्छा बिजनेस कर चुकी है।

देखें डे वाइज कलेक्शन

chhichhore-box-office-collection-day-7-2019
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन छिछोरे फिल्म ने 7.32 करोड़, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन 16.41 करोड़, चौथे दिन 8.10 करोड़, पांचवे दिन 10.05 करोड़ और छठवें दिन 7.20 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वही सातवें दिन मॉर्निंग शोज की ऑक्युपेंसी रेट 20% तक दर्ज हुई है।
chhichhore-box-office-collection-day-7-2019

फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक गुरुवार को भी यह फिल्म करीब 6.5 करोड़ के आसपास कारोबार कर चुकी है तो वहीं अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 67.33 करोड़ हो चुका है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद साहो फिल्म को करारा झटका लगा है और कमाई में दिन तो दिन भारी गिरावट नजर आ रही है। कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है।
saaho

आपको बता दें कि यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक साबित हुई है। सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नवीन पॉलिसेट्टी, सहर्ष कुमार, ताहिर भसीन, प्रतीक बब्बर जैसे कई यंग कलाकार शामिल है जिन्होंने कॉलेज स्टूडेंट बनकर सभी का दिल जीत लिए हैं।

दोस्तों, वैसे इस फिल्म के बारे में अपने रिव्यू नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: