Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जानिए साहो की 14वें दिन और छिछोरे की 7वें दिन की कमाई, इस फिल्म ने मारी बाजी

जानिए साहो की 14वें दिन और छिछोरे की 7वें दिन की कमाई, इस फिल्म ने मारी बाजी

<-- ADVERTISEMENT -->

chhichhore vs saaho
प्रभास की फिल्म 'साहो' को रिलीज हुए आज 14 दिन हो चुके हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को रिलीज हुए आज 7 दिन हो चुके हैं तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन के बारे में बताते हैं।

1. साहो : 

chhichhore vs saaho
मेगास्टार प्रभास की इस फिल्म का निर्देशन सुजीत द्वारा किया गया है। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हुई थी और आज 14 दिन हो चुके हैं। अब तक यह फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर में काफी अच्छा बिजनेस कर चुकी है और शानदार कलेक्शन से कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड चकनाचूर कर चुकी है। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक पहले वीक में इस फिल्म का बिजनेस 116.09 करोड़ और दूसरे वीक 14.95 करोड़ रहा। अब तक यह फिल्म ऑल ओवर इंडिया में सभी वर्जन के कनेक्शन को मिलाकर 300 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है तो वही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 470 करोड़ के आसपास हो चुका है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है। फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक 14वें दिन गुरुवार को इस फिल्म ने सिर्फ 2 करोड़ कमाए। फिल्म में चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, प्रभास, श्रद्धा कपूर, अरुण विजय, महेश मांजरेकर, एवलिन शर्मा और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार लीड रोल में है। सभी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीत लिया है, लेकिन कन्फ्यूजिंग स्टोरी के कारण क्रिटिक्स के द्वारा बेहद खराब रिव्यू मिले, लेकिन अब दिन-ब-दिन कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज हो रही है।

2. छिछोरे : 

chhichhore vs saaho
नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित की गई कॉलेज लाइफ पर आधारित यह फिल्म बेहद पसंद की जा रही है और दर्शक फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। फिल्म का कंटेंट अच्छा होने के कारण वर्ड ऑफ माउथ भी देखने को मिल रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने छठवें दिन 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं गुरुवार को सातवें दिन भी 7.20 करोड़ कमा लिए। अब तक यह फिल्म इंडिया में टोटल 61.33 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म में श्रद्धा कपूर ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से लोगों के दिल जीत लिए है तो वही नवीन पॉलिशेट्टी, सुशांत सिंह राजपूत, ताहिर भसीन जैसे कलाकार ने भी शानदार एक्टिंग की है।

दोस्तों, वैसे इन दोनों फिल्मों के बारे में अपने रिव्यू नीचे कमेंट जरूर करें और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: