Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद शाहिद ने बदला अपना हेयर स्टाइल, पत्नी के साथ पहुंचे जिम

कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद शाहिद ने बदला अपना हेयर स्टाइल, पत्नी के साथ पहुंचे जिम

<-- ADVERTISEMENT -->




shahid kapoor and mira rajput
तमिल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्म वर्ल्ड वाइड 377 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है। इस फिल्म में शाहिद कपूर की बेहतरीन एक्टिंग को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। शाहिद कपूर की हेयर स्टाइल और दमदार एक्शन की लोग सराहना करते हुए नहीं थक रहे हैं।

शाहिद ने बदला अपना हेयर स्टाइल

shahid kapoor and mira rajput
आपको बता दें कि अब शाहिद कपूर ने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है जिसमें वह बेहद ही हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे। शाहिद बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय माने जाते हैं। भले ही आज इनकी शादी हो चुकी हो, लेकिन आज भी इन पर लाखों लड़कियां फिदा है वह एक वर्सेटाइल एक्टर के रूप में देखे जाते हैं, क्योंकि वह कोई भी किरदार आसानी से निभाने की काबिलियत रखते हैं।

पत्नी के साथ पहुंचे जिम

shahid kapoor and mira rajput
आपको बता दें कि शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर साथ में ही जिम जाते हैं और आए दिन इन को कैमरे में कैद किया जाता है। आज दोपहर को ही इस जोड़ी को स्पॉट किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि मीरा कपूर ब्लू कलर के जिम कपड़ों में नजर आ रही है तो वहीं शाहिद कपूर बेहद ही कुल और स्टाइलिश दिख रहे हैं। कैमरे के सामने इन्होंने पोज दिए और वहां से रवाना हुए। फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के मामले में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर हमेशा अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती रहती है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह काफी स्टाइलिश और स्वीट है दो बच्चों की मां होने के बावजूद इनकी फिटनेस में कोई कमी नहीं आई है।

दोस्तों, वैसे आपको यह जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: