Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: चौथे दिन अर्श से फर्श पर गिरी साहो, कमाई हुई सिर्फ इतने करोड़

Box Office: चौथे दिन अर्श से फर्श पर गिरी साहो, कमाई हुई सिर्फ इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सभी को पता ही है कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग करके इतिहास रच दिया, लेकिन अब वर्किंग डे होने के कारण चौथे दिन कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़, दूसरे दिन 25.20 करोड़ और तीसरे दिन 29.48 करोड़ का कलेक्शन किया था और अब तक इस फिल्म के हिंदी वर्जन की इंडिया में टोटल कमाई 79.08 करोड़ हो चुकी है।

अगर हम बात करें वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के बारे में तो 3 ही दिनों में फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है, लेकिन सोमवार को मॉर्निंग शो में 15% से 20% तक ऑक्युपेंसी दर्ज हुई तो वही इवनिंग में भी कुछ खास फर्क देखने को नहीं मिला।
फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक सोमवार को चौथे दिन 'साहो' फिल्म का कलेक्शन करीब 12 करोड़ के आसपास हुआ है आप देख सकते हो कि वर्किंग डे आते ही यह फिल्म अर्श से फर्श पर गिरी है। शुरुआती दिनों में एडवांस बुकिंग होने के कारण लोग फिल्म को है जो करने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंचे थे, लेकिन अब रेटिंग और रिव्यू का असर देखने को मिल रहा है।
अगर हम बात करें फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए हैं। सभी ने शानदार एक्टिंग की है और चंकी पांडे की एक्टिंग वाकई में लाजवाब है, लेकिन स्टोरी में दम ना होने के कारण यह फिल्म फीकी रही है जितने लोगों को उम्मीद थी उन उम्मीदों पर पानी फिर गया कलेक्शन के मामले में भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई हो। रेटिंग और रिव्यु के मामले में साहू औंधे मुंह गिरी है अब आने वाले दिनों में भारी गिरावट नजर आने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: