Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिछले महीने रिलीज हुई थी यह 7 बड़ी फिल्में, 4 सुपर फ्लॉप, 2 ब्लॉकबस्टर तो 1 ने रचा इतिहास

पिछले महीने रिलीज हुई थी यह 7 बड़ी फिल्में, 4 सुपर फ्लॉप, 2 ब्लॉकबस्टर तो 1 ने रचा इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले महीने एक से बढ़कर एक एंटरटेनिंग फिल्में रिलीज हुई थी जिनमें से कुछ सुपर फ्लॉप रही तो कुछ ब्लॉकबस्टर हुई।

रिलीज हुई थी यह 7 बड़ी फिल्में :-

4 फ्लॉप फिल्में
1. प्रणाम : इस फिल्म को 5 में से सिर्फ 1.5 स्टार रेटिंग दी गई थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और सुपर फ्लॉप साबित हुई।
2. चिकन करी लॉ : फिल्म में आशुतोष राणा और निवेदिता भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में थी। रेटिंग पांच में से सिर्फ 2 स्टार दिए गए थे।
3. मुश्किल : इस फिल्म को पांच में से सिर्फ 2.5 स्टार रेटिंग मिली थी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। फिल्म में कुणाल कपूर और रजनीश दुग्गल जैसे कलाकार नजर आए थे।
4. खानदानी शफाखाना: सोनाक्षी सिन्हा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई जिनमें उनके साथ वरुण शर्मा और बादशाह जैसी स्टार कास्ट नजर आई थी। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ चार करोड़ है।

2 ब्लॉकबस्टर फिल्में
5. बाटला हाउस : 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म बाटला हाउस इस साल की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। अब तक इस फिल्म का कलेक्शन 95 करोड़ हो चुका है।
6. मिशन मंगल : यह फ़िल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। आपको बता दें कि यह फिल्म अब तक 185 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

इतिहास रचने वाली फिल्म
7. साहो : तीन ही दिनों में यह फिल्म 79.08 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है। पहले दिन इस फिल्म में 109 करोड़ का वर्ल्ड वाइड बिजनेस करके हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया है और पहले दिन सबसे ज्यादा वर्ल्ड वाइड कलेक्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ चुकी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: