Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गणेश चतुर्थी को धूमधाम से मनाते हैं यह 5 मुस्लिम सितारे, हर धर्म का करते हैं सम्मान

गणेश चतुर्थी को धूमधाम से मनाते हैं यह 5 मुस्लिम सितारे, हर धर्म का करते हैं सम्मान

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan celebrating ganesh chaturthi
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान सभी धर्म का सम्मान करते हैं और उनको हर साल गणेश चतुर्थी के दिन नाचते थिरकते हुए भी देखा जाता है और वह इस त्यौहार को काफी एंजॉय करते हैं वह भी अपने घर गणपति बप्पा को ले आए हैं।
aamir Khan celebrating ganesh chaturthi
2. आमिर खान : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान एक ऐसे सुपरस्टार है जो हिंदू धर्म को भी दिल से चाहते हैं। शायद यही वजह है कि लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं आपको बता दें कि गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन के दौरान कई बार आमिर खान सलमान खान के घर भी पहुंचे हैं। पिछले साल वह अपनी पत्नी के साथ अरबाज खान के घर गणेश पूजा में पहुंचे थे।
Shahrukh Khan celebrating ganesh chaturthi
3. शाहरुख खान : आप इस तस्वीर में देख सकते हो कि शाहरुख खान का लाडला बेटा अब्राहम खान गणपति बप्पा की पूजा करता हुआ दिख रहा है। शाहरुख खान को ऐसे ही किंग नहीं कहा जाता है वह भी इंसानियत को सबसे बड़ा धर्म मानते हैं।
Hina Khan celebrating ganesh chaturthi
4. हिना खान : टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन हिना खान के बारे में तो आप जानते ही होगे कुछ दिनों पहले रक्षाबंधन का त्यौहार भी इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ धूमधाम से मनाया था और इस साल भी वह गणेश चतुर्थी को सेलिब्रेट करने वाली है। बता दे कि हिना खान गणेश में अनंत विश्वास रखती है।
Soha ali Khan celebrating ganesh chaturthi
5. सोहा अली खान : सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को कौन नहीं जानता खान परिवार में रक्षाबंधन से लेकर गणेश चतुर्थी तक लगभग सभी हिंदू त्यौहार को मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी के इस मौके पर सोहा अली खान अपने घर बप्पा को लेकर आई है यहां तक कि सोहा अली खान ने हिंदू एक्टर कुणाल खेमू से शादी की है .
दोस्तों, हमारे मुताबिक इंसानियत से बढ़कर शायद कोई धर्म नहीं है . क्या हमारी इस बात से आप सहमत हैं ? कमेंट करके अपनी राय जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: