Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अक्षय को गे समझती थी डिंपल कपाड़िया, नहीं करवाना चाहती थी बेटी ट्विंकल की शादी

अक्षय को गे (Gay) समझती थी डिंपल कपाड़िया, नहीं करवाना चाहती थी बेटी ट्विंकल की शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

akshay-kumar-love-story-with-wife-twinkle-khanna
अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। अक्षय 9 सितंबर को अपना 52वां जन्मदिन मनाया  अक्षय का जन्म 9 सितंबर 1967 को दिल्ली में हुआ था। अक्षय एक एक्टर होने के अलावा एक जिम्मेदार बेटे, भाई, पति और पिता है। अक्षय ने साल 1991 में आई फिल्म 'सौगंध' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अक्षय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है। आप शायद ही जानते होंगे की डिंपल अपनी बेटी ट्विंकल की शादी अक्षय से नहीं करवाना चाहती थी। क्योंकि वे अक्षय को 'गे' समझती थी।

जानिए विस्तार से -

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात

akshay-kumar-love-story-with-wife-twinkle-khanna
एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने ट्विंकल के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया था। अक्षय ने कहा था की वे फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान ट्विंकल से पहली बार मिले थे। अक्षय पहली नजर में ही ट्विंकल से प्यार कर बैठे थे। जिसके बाद फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान ट्विंकल को भी अक्षय से प्यार हो गया था। अक्षय से पहली मुलाकात के बारे में ट्विंकल ने बताया था की उस समय उनका ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में वे कुछ दिनों के लिए किसी के साथ एन्जॉय करना चाहती थी।

दो बार हुई थी ट्विंकल की सगाई

akshay-kumar-love-story-with-wife-twinkle-khanna
ट्विंकल कहती है की अक्षय के साथ इस फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान उनकी किताबें खत्म हो गई थी। इतना ही नहीं ट्विंकल के पास टीवी भी नहीं था। ऐसे में शूटिंग के खत्म होने के बाद वे अक्षय के साथ एंजॉय करती रहती थी। लेकिन इसी बीच उन्हें कब अक्षय से प्यार हो गया पता ही नहीं चला। ट्विंकल ने दो बार अक्षय से सगाई की थी।

शर्त हार जाने पर ट्विंकल से अक्षय से की थी शादी

akshay-kumar-love-story-with-wife-twinkle-khanna
ट्विंकल उन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मेला' की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान अक्षय ने उन्हें प्रपोज किया था। ट्विंकल ने अक्षय से कहा की अगर उनकी फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई तो वे उनसे शादी कर लेगी। क्योंकि ट्विंकल अपनी इस फिल्म की सफलता को लेकर काफी आश्वस्त थी। लेकिन फिर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और ट्विंकल को अक्षय से शादी के लिए हां कहना पड़ा।

अक्षय को गे समझती थी डिंपल

लेकिन अक्षय के लिए ट्विंकल से शादी की राह आसान नहीं थी। क्योंकि डिंपल को उनकी एक पत्रकार दोस्त ने बताया था की अक्षय 'गे' है। ऐसे में वे बेटी ट्विंकल की शादी अक्षय से करवाने के लिए तैयार नहीं हुई। लेकिन ट्विंकल ने मां के सामने अक्षय से शादी करने की जिद कर ली थी। ऐसे में डिंपल ने अक्षय से कहा की उन्हें शादी से पहले एक साल तक ट्विंकल के साथ रहना पड़ेगा।

एक साल साथ रहने के बाद हुई शादी

एक साल साथ रहने के बाद डिंपल ने दोनों की शादी करवा दी। अक्षय और ट्विंकल एक बेटे आरव और एक बेटी नितारा के पेरेंट्स है। गौरतलब है की ट्विंकल भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि शादी के ट्विंकल ने फिल्मों से किनारा कर लिया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: