Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस आए ऋषि कपूर, एक साल में खो दिया ये सब

कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस आए ऋषि कपूर, एक साल में खो दिया ये सब

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर मंगलवार के दिन अपने अमेरिका से वापस मुंबई आ गए। पिछले 1 साल से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। मुंबई एयरपोर्ट पर ऋषि कपूर एवं उनकी पत्नी नीतू कपूर को एक साथ स्पॉट किया गया। ऋषि कपूर एवं नीतू कपूर के चेहरे पर भारत लौटने की खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही थी।
तस्वीरों में आप खुद ही देख सकते हैं कि भारत वापस आने के बाद नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को पकड़ रखा है। ऋषि कपूर इस दौरान ब्लू डेनिम शर्ट एवं जींस में नजर आए। मीडिया वालों के सामने उन्होंने मुस्कुरा दि।या ऋषि कपूर की चेहरे की खुशी को देखकर साफ पता चलता है कि लंबा संघर्ष तय करने के बाद उनको उनकी मंजिल मिल गई।
जब वह भारत वापस आ गए तो उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर लिखते हैं कि मैं अपने सभी चाहने वालों को शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैं अपने घर वापस आ गया हूं। 11 महीने 11 दिन का समय बीत गया है। सभी का तहे दिल से शुक्रिया।
1 अक्टूबर 2018 को ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज का निधन हुआ था और वह अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच सके थे। मई 2018 में कपूर खानदान को अपनी सबसे बड़ी धरोहर आरके स्टूडियोज को नीलाम करना पड़ा। पिछले 1 साल में ऋषि कपूर ने यह सब खो दिया। ऋषि कपूर ने बताया कि संघर्ष के समय में मेरी पत्नी नीतू कपूर जिब्राल्टर के पत्थर जैसी खड़ी रही हैं। मैं अपनी पत्नी का भी शुक्रिया अदा करता हूं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: