Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई गंभीर बीमारी, लिखा- 'इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं'

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को हुई गंभीर बीमारी, लिखा- 'इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं'

<-- ADVERTISEMENT -->




Kajal Raghwani suffering from diseaseभोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री काजल राघवानी की सेहत इन दिनों ठीक नहीं है। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनको बीमारी हो गई है। काजल राघवानी  ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी है कि उनको पीसीओडी हो गया है। इस कारण उनका वजन लगातार बढ़ता जा रहा है। लेकिन वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। वह अपनी डाइट को लेकर काफी सावधान रहती हैं।
Kajal Raghwani suffering from diseaseइंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए काजल राघवानी लिखती है कि I M NOT OVARY REACTING. पिछले डेढ़ साल से मैं पीसीओडी की बीमारी से ग्रसित। मुझे पीसीओडी के सभी लक्षण दिखाई दे रहे हैं। मैं इस बीमारी को किसी से छुपाना नहीं चाहती और ना ही इस को छुपाने में कोई शर्म है। काजल राघवानी ने इसके साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में वह सभी लक्षण बताए गए जो पीसीओडी से ग्रसित मरीज में होते हैं।
Kajal Raghwani suffering from disease
इसके बाद काजल राघवानी के फैंस ने उनके जल्दी ठीक होने की दुआ भी मांगी। फैंस नहीं कहा कि आप को इन दिनों आराम करने की जरूरत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीसीओडी ओवरी संबंधी बीमारी है। इस कारण लड़कियों में हार्मोन असंतुलन की स्थिति उत्पन्न होती है।
Kajal Raghwani suffering from diseaseऐसे में उनके शरीर में मेल हार्मोन का स्तर फीमेल हार्मोन की तुलना में तेजी से बढ़ जाता है। इस कारण अंडाशय में कई गाठे बनने लगती है। ज्यादातर लड़कियों को इस तरह की बीमारी का सामना करना पड़ता है। यदि कोई महिला एक बार इस बीमारी से पीड़ित हो जाती है तो उसके साथ यह हमेशा चलता रहता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: