Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अमिताभ बच्चन के कारण वापस आई भुवन बाम के पिता की याददाश्त

यूट्यूब (Youtube ) स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और केबीसी (KBC) के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है. भुवन ने ट्वीट कर बताया है कि केबीसी की वजह से उनके पिता की खोई हुई याददाश्त वापस लौट गई है.

<-- ADVERTISEMENT -->

केबीसी सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलटी शो है जिसके होस्ट अमिताभ बच्चन है। इस शो में अब तक कई ऐसे किस्से दिखाए गए हैं जो हर किसी के दिल को छू गए। लेकिन आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा कि केबीसी की वजह से किसी की याददाश्त भी वापस आ सकती है।
हाल ही में यूट्यूब के स्टार भुवन बाम ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एवं निर्माताओं को धन्यवाद किया। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए भुवन बाम ने इस बात की जानकारी दी कि केबीसी के कारण ही मेरे पिता की खोई हुई याददाश्त वापस आ गई। आप लोग जानते होंगे कि ये केबीसी का 11वां सीजन है और अमिताभ बच्चन शो के होस्ट हैं।
यूट्यूब के जाने-माने स्टार भुवन बाम ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं अमिताभ बच्चन एवं केबीसी के निर्माताओं को तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। शो में जो भी सवाल पूछे जाते हैं उनकी वजह से मेरे पिता को उनकी अतीत की बातें याद आ गई। ब्रेन सर्जरी के बाद वह सभी बातें भूल गए थे। भुवन बाम ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर की। उस वीडियो में भुवन बाम के पिता केबीसी देख रहे हैं।
tv-memory-of-bhuvam-bam-father-returned-due-to-kaun-banega-crorepati-kbc-and-amitabh-bachchan
भुवन बाम के ट्वीट के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने भुवन बाम के पिता के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी। कुछ ही समय पहले भुवन बाम के पिता की ब्रेन सर्जरी हुई थी जिस कारण उनकी याददाश्त चली गई। आप लोग जानते होंगे कि यूट्यूब पर भुवन बाम की कॉमेडी वीडियो कितनी पसंद की जाती है। उनकी वीडियो पर करोड़ों व्यूज जाते हैं। भुवन बाम के यूट्यूब पर डेढ़ करोड़ सब्सक्राइब है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: