Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

369 कारों का मालिक है ये सुपरस्टार, एक बार चलाने के बाद दूसरे साल आता है उस कार का नंबर

Film Actor Mammootty Cars Collection- 369 कारों का मालिक है ये सुपरस्टार, एक बार चलाने के बाद दूसरे साल आता है उस कार का नंबर

<-- ADVERTISEMENT -->




film-actor-mammootty-cars-collection-2019
फिल्मी स्टार्स की जिंदगी आम लोगो से काफी अलग होती है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हर कलाकार के अपने शौक होते है। किसी को महंगी बाइक्स का, किसी को फोन का, किसी को जूतों का तो किसी को महंगे कपड़ों का शौक होता है। आज के पैकेज में हम आपको ऐसे ही एक सुपरस्टार से मिलवाने जा रहे है, जिसे लग्जरी कारों का बहुत शौक है। इनके कार कलेक्शन में 369 लग्जरी कारें शामिल है। ये एक्टर एक बार जिस कार को चला लेता है उसका नंबर वापस दूसरे साल आता है।

जानिए विस्तार से -

ये है वो सुपरस्टार

Film Actor Mammootty Cars Collection
दरअसल, हम बात कर रहे है। मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी की ममूटी 7 सितंबर को अपना 68वां जन्मदिन मना रहे है। ममूटी मलयालम फिल्मों के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी कई सुपरहिट फिल्में दे चुके है। ममूटी को लगजरों का बेहद शौक है। उन्होंने 369 कारें खरीद रखी है। उनके कार कलेक्शन में महंगी से महंगी और सस्ती से सस्ती सभी कारें शामिल है।

कार कलेक्शन में शामिल है ये लग्जरी कारें

Film Actor Mammootty Cars Collection
उनके कार कलेक्शन में फॉक्सवैगन पैसेट X2, मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट, E46 बीएमडब्ल्यू M3, टोयोटा लैंड क्रूज़र LC 200, फरारी, मर्सिडीज और ऑडी के कई मॉडल, पोर्श, टोयोटा फॉर्च्यूनर, Mini Cooper S, F10 बीएमडब्ल्यू 530d और 525d, और कई SUV's शामिल है। इसके अलावा उन्होंने आइशर की एक कैरावैन भी खरीद रखी है। दिलचस्प बात ये है की उनकी सभी कारों का नंबर 369 है।

मारुति-800 खरीदना चाहते है ममूटी

Film Actor Mammootty Cars Collection
इतनी कारें होने के बावजूद कुछ समय पहले उन्होंने मारुति-800 खरीदने की इच्छा जताई थी। अपने कारों की देखभाल के लिए ममूटी ने अपने घर में स्पेशल गैराज भी बनवा रखा है। ममूटी ज्यादातर अपनी कार खुद ड्राइव करना पसंद करते है।

ऑडी खरीदने वाले पहले साउथ एक्टर है ममूटी

Film Actor Mammootty Cars Collection
बता दे ममूटी साउथ के पहले एक्टर है जिन्होंने ऑडी खरीदी थी। इसके अलावा उन्हें देश की पहली मारुती से बेहद लगाव है। उनके पास मारुती की तीन कारें है। बता दे ममूटी को मलयालम सिनेमा में भगवान का दर्जा दिया जाता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: