Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस अभिनेत्री के न्यूड सीन देखने के लिए घंटो लगती थी लंबी लाइन, बीच में ही खाली हो जाता था थियेटर

इस अभिनेत्री के न्यूड सीन देखने के लिए घंटो लगती थी लंबी लाइन, बीच में ही खाली हो जाता था थियेटर

<-- ADVERTISEMENT -->

आप लोग 90 के दशक की जानी-मानी और बोल्ड एक्ट्रेस सोनम को अच्छी तरह से जानते होंगे। फिल्म निर्माता सोनम को अपनी फिल्म में लेने के लिए उनके घर के चक्कर काटते थे। 90 के दशक में अभिनेत्रियां बिकनी पहनने से कतराती थी। लेकिन सोनम ऐसी अभिनेत्री नहीं थी। उन्होंने 90 के दशक में कई फिल्मों में न्यूड सीन दिए।
1988 में उनकी पहली फिल्म विजय रिलीज हुई थी। फिल्म में सोनम ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए। उनकी गिनती बोल्ड अभिनेत्रियों में हुई। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ने तहलका मचा दिया। इसके बाद उनकी फिल्म त्रिदेव आई जो काफी ज्यादा पसंद की गई। त्रिदेव के रिलीज होने के 1 साल बाद फिल्म मिट्टी और सोना रिलीज हुई जिसमें सोनम एवं चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे। लेकिन चंकी पांडे को किसी ने नोटिस नहीं किया।
इस फिल्म में सोनम का हॉट अवतार देखने को मिला उन्होंने एक के बाद एक किसिंग सीन दिए। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में न्यूड सीन भी दिए थे। जब फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच गया। बताया जाता है कि यह फिल्म देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के बाहर टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइन लगाते थे और उनका न्यूड सीन देखने के बाद चले जाते थे।
न्यूड सीन खत्म होने के बाद ही थिएटर खाली हो जाता था। शादी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। उनको अंडरवर्ल्ड से लगातार धमकियां मिल रही थी। इस कारण उन्होंने भारत छोड़ दिया। वह अपने पति के साथ विदेश में रहती हैं ।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: