Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

लता मंगेशकर को भारी पड़ा नसीहत देना, भड़के फैंस कर रहे इस तरह के कमेंट

लता मंगेशकर को भार पड़ा नसीहत देना, भड़के फैंस कर रहे इस तरह के कमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->

अपनी मीठी आवाज से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली रानू मंडल के नए गाने काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। उनकी हर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वास्तव में रानू मंडल बहुत ही अच्छा गाती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रानू मंडल अपना पेट भरने के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो की वजह से उनकी किस्मत बदल गई और उनको बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला। 
lata-mangeshkar-trolled-after-comment-on-ranu-mondal
जब वे लोकप्रिय हो गई तो लता मंगेशकर ने उन्हें ओरिजिनल बनने की सलाह दी। लता मंगेशकर ने बताया कि नकल कभी भी सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है। लता मंगेशकर का यह बयान उन सभी सिंगरों के लिए था जो दूसरों की नकल करते हैं। लेकिन लता मंगेशकर को यह बयान देना काफी भारी पड़ा। लोग लता मंगेशकर को ट्रोल कर रहे हैं।
lata-mangeshkar-trolled-after-comment-on-ranu-mondal
लोगों ने बताया कि लता जी आप हम सभी की प्रिय हैं। लेकिन आपका यह बयान हमें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। आप इस बात को थोड़े विनम्र अंदाज में भी कह सकती थी। एक यूजर ने लिखा कि लालू मंडल जी काफी अच्छा गाना गाती है। लेकिन उनको अपनी कला दिखाने का अवसर नहीं मिला। वे रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी।
lata-mangeshkar-trolled-after-comment-on-ranu-mondal
सोशल मीडिया पर रानू मंडल की वीडियो वायरल हुई तो लोगों को उनकी प्रतिभा का पता चला और वे स्टार बन गई। लता जी मैं आपसे यह विनती करता हूं कि आप दोबारा से इस तरह का बयान मत देना। जो भी कहना है वह विनम्र अंदाज में कहें।बता दे कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्ड और हीर के गाने तेरी मेरी कहानी से बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में डेब्यू किया और उनका यह गाना लोगों को काफी पसंद आया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: