Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: आठवें दिन भी नहीं थमी 'साहो' की रफ्तार, कलेक्शन जानकर हैरानी होगी


<-- ADVERTISEMENT -->




box-office-8th-day-collection-film-saaho-and-review
जब से मेगास्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' रिलीज हुई है तब से इस फिल्म के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुरुआती दिनों से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन करके अब तक कई रिकॉर्ड चकनाचूर कर चुकी है। फिल्म को रिलीज हुए आज 8 दिन हो चुके हैं और यह फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की गई थी। आज हम आपको इस आर्टिकल में इस फिल्म के हिंदी वर्जन के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

देखें डे वाइज कलेक्शन

box-office-8th-day-collection-film-saaho-and-review
हिंदी वर्जन ने पहले दिन 24.40 करोड़, दूसरे दिन 25.20 करोड़, तीसरे दिन 29.48 करोड़, चौथे दिन 14.20 करोड़, पांचवे दिन 9.10 करोड़ छठवें दिन 6.90 करोड़ और सातवें दिन 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया है, लेकिन शुरुआती दिनों के मुकाबले आठवें दिन काफी कम ऑक्युपेंसी रेट दर्ज हुई है, क्योंकि 'छिछोरे' जैसी फिल्में आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई इसका असर कमाई पर देखने को मिल रहा है। फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक आठवें दिन यह फिल्म करीब 6 कारों का कलेक्शन कर सकती है। अगर हम बात करें फिल्म के हिंदी वर्जन के टोटल कलेक्शन के बारे में तो वह है 116.03 करोड़ और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करोगे तो वह है 380 करोड़।
box-office-8th-day-collection-film-saaho-and-review
फिल्म को शुरुआती दिनों में काफी हेट मिला और क्रिटिक्स के द्वारा इस फिल्म को काफी बुरे रिव्यू मिले थे, लेकिन फिल्म की कमाई कुछ और ही रही। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म प्रभास के स्टारडम की वजह से अभी तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। बॉक्स ऑफिस पर साहो का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ-साथ श्रद्धा कपूर मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अरुण विजय और महेश मांजरेकर जैसे दिग्गज सितारे मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं .
box-office-8th-day-collection-film-saaho-and-review
350 करोड़ के धाकड़ बजट में बनी इस फिल्म में एक्शन ही एक्शन है लोग एक्शन सीन की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो वही प्रभास ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: