Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी दिखती है उनसे भी ज्‍यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी दिखती है उनसे भी ज्‍यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें


mahima chaudhary daughter
महिमा चौधरी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक थी। हालांकि महिमा काफी समय से फिल्मों से दूर है। महिमा ने साल 1997 में आई फिल्म 'परदेस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। महिमा बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक है, जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन देने की बजाए अपनी एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में जगह बनाने की कोशिश की। महिमा कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। आज हम महिमा की बेटी के बारे में बताने जा रहे है जो उनसे भी ज्यादा खूसबूरत दिखती है।

जानिए विस्तार से -

जानिए महिमा की बेटी के बारे में

अर्याना चौधरी
बेहद खूबसूरत होने के बावजूद भी महिमा बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद महिमा को काम मिलना बंद हो गया। जिसके बाद महिमा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। महिमा की बेटी का नाम अर्याना चौधरी है। अर्याना हूबहू अपनी मां के जैसी दिखती है। महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था की उनकी बेटी बड़ी होकर एक्ट्रेस बनना चाहती है। फिलहाल वे पढाई कर रही है।

महिमा चौधरी

mahima chaudhary
13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में जन्मी महिमा को सुभाष घई ने अपनी फिल्म 'परदेस' से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। पहली ही फिल्म महिमा को शाहरुख़ खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिला था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल के फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

महिमा की पर्सनल लाइफ

mahima chaudhary  now then
महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। हालांकि शादी के महज 7 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद महिमा सिंगल मदर बन अपनी बेटी अर्याना की देखभाल कर रही है। महिमा की बेटी काफी खूबसूरत और क्यूट है।

इन फिल्मों में काम कर चुकी महिमा

mahima chaudhary  now then
महिमा 'कुरुक्षेत्र', 'धड़कन', 'खिलाड़ी 420', ‘दाग’, ‘लज्जा’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’, ‘ओम जय जगदीश’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि इनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: