Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले पति की मारपीट से तंग आकर लिया था तलाक, अब दूसरे पति के साथ खुश है यह अभिनेत्री

पहले पति की मारपीट से तंग आकर लिया था तलाक, अब दूसरे पति के साथ खुश है यह अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




shweta tiwari

फिल्म इंडस्ट्री मे तलाक और शादियों की खबरें अब आम बात हो चुकी है। कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपनी शादी के कुछ सालों बाद अपने पति से तलाक ले चुकी है। कुछ अभिनेत्रियां तलाक के बाद अब भी सिंगल है, तो कुछ अभिनेत्रियां दूसरी शादी करके अपने दूसरे पति के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन बिता रही है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे।

shweta tiwari

इस अभिनेत्री का नाम है श्वेता तिवारी, जो टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है। इन्होने टीवी इंडस्ट्री मे साल 2001 मे 'कहानी किसी रोज की' नाम के टीवी सीरियल से अपना डेब्यू किया था। डेब्यू से पहले ही श्वेता ने साल 1998 मे ही एक्टर राजा चौधरी से शादी कर ली थी। पहली शादी के समय श्वेता की उम्र लगभग 19 साल ही थी।

shweta tiwari

शादी से पहले दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, और इस वजह से लोगों ने भी यह जोड़ी खूब अच्छी लगती थी, लेकिन शादी के कुछ ही सालों बाद इनके रिश्तों मे कड़वाहट पैदा हो गई। साल 2005 मे श्वेता ने अपने पति राजा चौधरी पर जान से मारने की धमकी देने और बुरी तरह से पिटाई करने का आरोप लगाया, और अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि इससे पहले भी उनके पति ने कई बार उनकी पिटाई की है।

shweta tiwari

पहले पति राजा चौधरी की पिटाई से तंग आकर श्वेता ने उससे तलाक लेने का फैसला लिया, और 2007 मे इन्होने कानूनी रूप से राजा चौधरी से तलाक ले लिया। इन दोनों की एक बेटी भी है। पहले पति से तलाक के बाद श्वेता अकेली पड़ गई थी, और फिल्म उनकी लाइफ मे अभिनव कोहली की एंट्री हुई।

shweta tiwari
दोनों ने एक दूसरे को करीब 3 सालों तक डेट करने के बाद जुलाई 2013 मे शादी कर ली। नवंबर 2016 मे श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया, और अब श्वेता अपने दूसरे पति और दो बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: