Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ अली खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- अमृता ने मेरी मां-बहन और मुझे नकारा

सैफ अली खान ने एक्स वाइफ अमृता को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-‘मेरी मां-बहन और मुझे नकारा’



बॉलीवुड के कई सारे ऐसे किस्से हैं जो किसी से नहीं छिपे। हालांकि कुछ ऐसे किस्से भी हैं जिनकी भनक किसी को भी नहीं है। आज हम आपको इस पोस्ट में बॉलीवुड के नवाब यानी कि सैफ अली खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। आप सभी लोग जानते होंगे कि सैफ अली खान की दो शादियां हुई। उनकी पहली शादी अमृता और दूसरी शादी करीना कपूर से हुई।



हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता को लेकर बड़ा बयान दिया। बता दे कि सैफ अली खान और अमृता की प्रेम कहानी 1991 में शुरू हुई थी। कुछ ही महीनों बाद यह दोनों शादी के लिए तैयार हो गए और शादी कर ली। हालांकि सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने अमृता को पसंद नहीं किया क्योंकि अमृता सैफ अली खान से 10 साल बड़ी थी।


सैफ अली खान ने इंटरव्यू में कहा कि मैं और मेरी पत्नी की सोच बिल्कुल अलग थी। मैं अपनी पत्नी के स्पेस की रेस्पेक्ट करता हूं। लेकिन मुझे बार-बार यह बात याद दिलाई जाती थी कि मैं कितना भयानक पति और पिता हूं। मेरे पर्स में हमेशा बेटे इब्राहिम की तस्वीर रहती थी। मैं जब भी उस तस्वीर को देखता था तो मैं रो देता था। मैं अपनी बेटी सारा को हर समय मिस करता था। लेकिन मुझे बच्चों से मिलने की परमिशन नहीं थी।


सैफ अली खान ने कहा कि दान में मुझे अमृता को 5 करोड रुपए देने थे। मैं 5 करोड रुपए पहले ही दे चुका था। सैफ अली खान ने इस बात को स्पष्ट किया कि अमृता उन्हें हमेशा नकारा करती थी। इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि बहुत लंबे समय बाद मुझे यह अनुभव हुआ है कि मेरी सेल्फ वर्थ वापस आई है। अन्यथा मुझे बार-बार नकारा होने का एहसास दिलाया जाता था। मुझे हमेशा गालियां दी गई। टॉंट कसे जाते थे। मेरी मां और बहन को काफी तकलीफ और परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनको काफी बेज्जती झेलनी पड़ी। साल 2004 में अमृता और सैफ का तलाक हो गया। हालांकि बच्चों की कस्टडी अमृता को मिल गई।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: