Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

16 साल की उम्र मे बूढ़े आदमी के साथ रिलेशन मे थी यह एक्ट्रेस, अब है 3 बच्चों की मां

16 साल की उम्र मे बूढ़े आदमी के साथ रिलेशन मे थी यह एक्ट्रेस, अब है 3 बच्चों की मां

<-- ADVERTISEMENT -->

celina jaitley
बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जो पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। फिल्मों से दूर रहते हुए भी यह अभिनेत्रियां अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कुछ अभिनेत्रियां अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो 16 साल की उम्र में ही एक बूढ़े गे आदमी के साथ रिलेशन में रह चुकी है।

celina jaitley
इस अभिनेत्री का नाम सेलिना जेटली है, जो साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब भी जीत चुकी है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इनका करियर कुछ खास नही रहा है। इन्होंने अपने करियर में 'अपना सपना मनी मनी', 'गोलमाल रिटर्न' और 'पेइंग गेस्ट' जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

celina jaitley
बता दें कि सेलिना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया था कि वह 16 साल की उम्र में एक अधेड़ गे व्यक्ति के साथ रिलेशन में थी। उस समय सेलिना अपने करियर को सफल बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी, और स्ट्रगल के दिनों में ही इन दोनों की मुलाकात हुई थी। हालांकि बहुत जल्द ही इनका ब्रेकआप भी हो गया था।

celina jaitley
अपने करियर के गिरते ग्राफ को देखकर सेलिना ने बॉलीवुड से दूरी बना ली, और साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी। मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ था। वहीं, पिछले साल 10 सितंबर में फिर जुड़वा बच्चों आर्थुर और शमशेर को जन्म दिया था। हालांकि, हार्ट की समस्या के कारण बेटे शमशेर की मौत हो गई थी, और अब वो अपने तीनो बच्चों की परवरिश कर रही है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: