Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इन अभिनेत्रियों के साथ उनके फैंस ही कर चुके है गंदी हरकत, नंबर 5 ने फैन को मारा था थप्पड़

इन अभिनेत्रियों के साथ उनके फैंस ही कर चुके है गंदी हरकत, नंबर 5 ने फैन को मारा था थप्पड़

<-- ADVERTISEMENT -->

actress boobs pressed by fans in public
फैंस की वजह से ही सितारों के स्टारडम का आकलन किया जाता है। एक सुपरस्टार के लिए उनके फैंस बहुत मायने रखते है, लेकिन कई बार फैंस की वजह से सितारों को खासकर फिल्म अभिनेत्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पब्लिक प्लेस में कई बार फैंस अभिनेत्रियों के साथ गंदी हरकत कर चुके है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जिनके फैंस ही उनके साथ गंदी हरकत कर चुके है।

1. कटरीना कैफ

कटरीना कैफ
कैटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में जब वो कलकत्ता के एक फंक्शन में गई थी, वहां फैंस ने उन्हें घेर लिया और मौका देखते ही कुछ लोगों ने उन्हें छूना शरू कर दिया था, फिर सिक्योरिटी ने उन्हें बचाया था।

2. श्रिया सरन

. श्रिया सरन
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री श्रिया सरन भी फैंस की गंदी हरकतों का शिकार हो चुकी है। उनके फैंस ने तिरुमला मंदिर में उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, तब उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें बचाया था।

3. नयनतारा

नयनतारा
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री नयनतारा चेन्नई के एक स्कूल फंक्शन में गई थी। जहां उनके फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया था, और कई लोगों ने मौके का फायदा उठाकर उन्हें छूने की कोशिश की। भीड़ काफी ज्यादा थी, जिसे संभालने में पुलिस भी नाकाम हो रही थी, और फिर मजबूरन नयनतारा को वहां से जाना पड़ा था।

4. रिया चक्रवर्ती

 रिया चक्रवर्ती
खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री रिया के साथ उनके फैन ने बहुत अजीब हरकत की थी। फैन ने उनका पीछा उनके घर तक किया, और उन्हें पकड़ने की कोशिश की, जल्दी से उन्होंने दरवाजा बंद करके पुलिस को फोन कर दिया। समय पर पहुंचकर पुलिस उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया था।

5. जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा
जेनेलिया डिसूजा हैदराबाद के एक फंक्शन में गई थी जहां एक फैन उनके बेहद करीब आ गया और उन्हें छूने की कोशिश करने लगा, तब उन्होंने उस फैन को थप्पड़ मारा था, और वहां मौजूद पुलिस और उनके बॉडीगार्ड्स ने उनका बचाव किया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: